• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मणि मंजरी राय: इजराइल का सॉफ्टवेयर खोलेगा मोबाइल का लॉक, ईओ की मौत के रहस्य से उठेगा पर्दा

|

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय के आत्महत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है। चार महीने बाद भी मणि मंजरी राय की मौत एक रहस्य बनी हुई है। मंजरी के मोबाइल का लॉक खोलने के लिए इजराइल से सॉफ्टवेयर मंगवाया गया है। माना जा रहा है कि मोबाइल का लॉक खुलने के साथ ही मंजरी की मौत वजह भी स्पष्ट हो जाएगी। मणि मंजरी राय के बड़े भाई विजयानंद ने गुरुवार को एसपी देवेंद्र नाथ से बात की। इस दौरान उन्होंने ईओ की मोबाइल में लॉक लगे होने और इसे खोलने के लिए इजराइल से सॉफ्टवेयर मंगवाए जाने की बात कही।

ballia mani manjari rai matter israel software will open her mobile lock

कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला था ईओ का शव

बलिया में शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी स्थित आवास में 6 जुलाई 2020 को नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। मणि मंजरी के भाई विजयानंद राय ने सदर कोतवाली में नगर पंचायत मनियर के चेयरमैन भीम गुप्ता, टैक्स लिपिक विनोद सिंह, कंप्यूटर आपरेटर अखिलेश, चालक चंदन कुमार के साथ ही सिकंदरपुर ईओ संजय कुमार राव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले में ड्राइवर चंदन कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है।

लिपिक विनोद सिंह की गिरफ्तार पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

26 अक्टूबर को पुलिस ने कंप्यूटर आपरेटर को गिरफ्तार किया था। इसके दो दिन बाद 28 अक्टूबर को चेयरमैन भीम गुप्ता ने कोर्ट में सरेंडर किया था। वहीं, सिकंदरपुर ईओ संजय कुमार राव फरार चल रहे थे, जिन्हें आरोपमुक्त कर दिया गया है। टैक्स लिपिक विनोद सिंह की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने रोक लगा रखी है।

रिवर फ्रंट घोटाला: 24 घंटे की रिमांड पर भेजे गए चीफ इंजीनियर रूप सिंह और राजकुमार, CBI ने किया था गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ballia mani manjari rai matter israel software will open her mobile lock
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X