• search
बलरामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलरामपुर: आक्रोशित मां ने कहा- बेटी को न्याय न मिला तो आरोपियों का घर फूंक देंगे, करेंगे चौराहे पर आत्मदाह

|
Google Oneindia News

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर योगी सरकार इस कदर घिरी कि मुख्यमंत्री को कहना पड़ा कि यूपी में माताओं-बहनों के सम्मान को क्षति पहुंचाने वालों को ऐसा दंड दिया जाएगा जो भविष्य के लिए उदहारण बनेगा। हाथरस के बाद बलरामपुर में 22 साल की छात्रा से हुई गैंगरेप की घटना भी सुर्खियों में है। कॉलेज में एडमिशन के लिए निकली छात्रा के साथ ऐसी दरिंदगी हुई कि अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है लेकिन पीड़िता की मां इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। मां ने कहा कि घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाय, न्याय नहीं मिला तो आरोपियों को घर जलाकर चौराहे पर आत्मदाह कर लेंगे।

Mother of victim said if justice not be done we will burn houses of accused

समझाने-बुझाने में लगा प्रशासनिक अमला

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि इस घटना में पांच-छह लोग शामिल थे लेकिन पुलिस ने सिर्फ दो लोगों को पकड़ा है। परिजनों ने पुलिस-प्रशासन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया। शुक्रवार को आक्रोशित मां ने कहा कि इंसाफ के लिए मैं सड़क पर उतरूंगी। हम आरोपियों का घर फूंक देंगे और चौराहे पर आत्मदाह कर लेंगे। परिजनों के आक्रोश और इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। वहीं पुलिस प्रशासन परिजनों को समझाने बुझाने में लगा है। केस की विवेचना कर रहे सीओ उतरौला राधारमण सिंह ने कहा कि परिजनों को बताया गया है कि सबूतों को आधार पर जो भी दोषी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा। छानबीन में और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

मंगलवार शाम में हुई थी पीड़िता की मौत
मंगलवार सुबह पीड़िता कॉलेज में एडमिशन के लिए घर से निकली लेकिन लौटी नहीं तो घरवालों ने फोन किया। मोबाइल स्विच ऑफ मिला। बेटी को घायल अवस्था में एक रिक्शा चालक घर छोड़ गया। इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए उसे डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन पीड़िता को लेकर बलरामपुर के ही तुलसीपुर अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मां ने कहा कि दरिंदों ने बेटी कै पैर और कमर तोड़ दिए, वह खड़ी नहीं हो पा रही थी, न ही बोल पा रही थी। पुलिस ने मां के आरोपों को निराधार बताया और कहा कि पोस्टमार्टम में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

हाथरस के बाद अब बलरामपुर में हैवानियत, अखिलेश और प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमलाहाथरस के बाद अब बलरामपुर में हैवानियत, अखिलेश और प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला

English summary
Mother of victim said if justice not be done we will burn houses of accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X