• search
बलरामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: PPE क‍िट पहने शख्‍स ने राप्ती नदी में फेंक दिया शव, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी ग‍िरफ्तार

|
Google Oneindia News

बलरामपुर, मई 30: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण भले ही थमने लगा है, लेक‍िन लोगों की लापरवाही भारी पड़ सकती है। नद‍ियों क‍िनारे शवों के दफनाने को लेकर रोक लगी तो अब लोग नद‍ियों में ही शवों को फेंक दे रहे हैं। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला बलरामपुर से सामने आया है, जहां परिजनों ने कोरोना संक्रम‍ित व्‍यक्‍ति के शव को तुलसीपुर हाईवे पर स्थित राप्ती नदी के सिसई घाट से नदी में फेंक द‍िया। वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल होने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि मामले में महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करा दिया गया है। दोनों आरोप‍ियों को गि‍रफ्तार कर ल‍िया है।

    यूपी: PPE क‍िट पहने शख्‍स ने राप्ती नदी में फेंक दिया शव, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी ग‍िरफ्तार

    man throw corona positive body into rapti river in Balrampur caught on camera

    घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एडीएम एके शुक्ल ने मामले की जांच सीएमओ को सौंपी थी। सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि सिद्धार्थ नगर के शोहरतगढ़ में रहने वाले प्रेम नाथ मिश्रा को बीते 25 मई को सांस लेने में दिक्कत हुई थी। उनके भतीजे संजय कुमार ने प्रेम नाथ को इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान 28 मई को प्रेम नाथ की मौत हो गई। 29 मई की दोपहर प्रेमनाथ का शव भतीजे संजय कुमार ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत प्राप्त किया।

     फिलीपींस की लड़की को यूपी के लड़के से हुआ इश्‍क, 2 साल साथ काटे, पैसा खत्‍म रिश्‍ता खत्‍म फिलीपींस की लड़की को यूपी के लड़के से हुआ इश्‍क, 2 साल साथ काटे, पैसा खत्‍म रिश्‍ता खत्‍म

    उन्‍होंने बताया कि शव को घर ले जाते समय पीपीई किट पहने हुए संजय कुमार और उसके उसके साथी ने बारिश के बीच शव पुल से राप्ती नदी में फेंक दिया और मौके से भाग न‍िकले। इस पूरी घटना का वहां कार से गुजर रहे कुछ लोगों ने वीडियो बना ल‍िया और सोशल मीड‍िया पर शेयर कर दिया। इस मामले में देहात कोतवाली में संजय कुमार और उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करा दिया गया है। दोनों आरोप‍ियों को गि‍रफ्तार कर ल‍िया गया है।

    English summary
    man throw corona positive body into rapti river in Balrampur caught on camera
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X