• search
बलरामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आधी रात को साली के घर में घुस गया जीजा, दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत

|

बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लूट की घटना को भी अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

girl physically attacked inside her house by five people

घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीते 10 जून को वह अपने घर में अकेली सो रही थी। रात करीब 12 बजे उसके जीजा सुरेश सिंह अपने चार साथियों के साथ घर पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। जब पीड़िता ने दरवाजा खोला तो आरोपी जबरन घर के अंदर घुस गए और दरवाजा बंद कर दिया। इससे पहले कि पीड़िता कुछ समझ पाती, पांचों दरिंदे पीड़िता पर टूट पड़े और बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया।

girl physically attacked inside her house by five people

पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि उसके जीजा सुरेंद्र ने गले में पहनी सोने की चेन और अंगूठी सहित 45000 हजार नगदी की लूट करके चले गए और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तेजाब डालकर जान से मार दिया जाएगा। जब आरोपी भागने लगे तो पीड़िता ने शोर मचाया।

पीड़िता की आवाज सुनकर पड़ोसी भाग रहे आरोपियों के पीछे दौड़े लेकिन उन्हें नहीं पकड़ सके। पीड़ित ने अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत तुलसीपुर थाने में की है। पीड़िता ने आरोपियों में से दो की पहचान कर ली है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने मनमाने तरीके से घटना के 48 घंटे बादएफआई आर दर्ज की है।

पूरे मामले पर सीओ क्राइम मनोज कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को एक तहरीर प्राप्त हुई थी जिसमें एक महिला ने 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर दो नामजद व तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें-लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हुआ ऐसा भयानक हादसा कि बस के उड़ गए परखच्चे, तीन की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl physically attacked inside her house by five people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X