• search
बलरामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलरामपुर: बोलेरो गाड़ी और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से हुए घायल

|
Google Oneindia News

बलरामपुर, 21 मई: दो बोलेरो और ट्रैक्टर ट्राली की शुक्रवार रात करीब 10 बजे आपसम में भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में बोलेरो सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। यह हादसा बलरामपुर-सिद्धार्थनगर के एनएच-730 पर तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के पास हुआ है।

Balrampur News: Six people no more in the collision of Bolero and tractor trolley

प्राप्त समाचार के मुताबिक, महाराजगंज जिले के लक्ष्मणपुर गांव से एक बारात शुक्रवार 20 मई की देर शाम सोनपुर जा रही थी। बारात में दो बोलेरो शामिल थीं, जो आगे पीछे चल रहीं थी। बताया जा रहा है कि बलरामपुर-सिद्धार्थनगर मुख्य सड़क मार्ग एनएच-730 पर जैसे ही एक बोलेरो पहुंची तो हाईवे पर सामने से एक ईंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। वहीं, तेज रफ्तार के कारण पीछे आ रही बारातियों से भरी दूसरी बोलेरो भी पहली वाली बोलेरो में टकरा गई। तेज स्पीड के कारण दोनों बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

वहीं, ट्रैक्टर-ट्राली खेतों में जाकर पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक और पांच बारातियों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी और बचाव कार्य में जुट गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए तुलसीपुर सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- सीतापुर जेल से रिहा होने के बाद रामपुर पहुंचे आजम खान, बोले- 'मुझे मिल रही एनकाउंटर की धमकी'ये भी पढ़ें:- सीतापुर जेल से रिहा होने के बाद रामपुर पहुंचे आजम खान, बोले- 'मुझे मिल रही एनकाउंटर की धमकी'

यही नहीं, गाड़ी को हाईवे से हटाने के लिए पुलिस ने जेसीबी मंगाई थी। इसके बाद रास्‍ता साफ किया गया। इस हादसे में बसंते और बसंते की पत्नी अमृता की मौत हो गई। वहीं, 13 साल के अंकित, लक्ष्मण, ट्रैक्टर चालक शादाब अहमद और वापी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। ये सभी जिला बलरामपुर के रहने वाले हैं। वहीं, दुर्गा प्रसाद, शिव प्रसाद और उमेश घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने हादसे के बाबत बताया कि शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे के करीब गैसड़ी की ओर जा रही बोलेरो कार ट्रैक्‍टर ट्राली से टकराई गई। इस घटना में पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं, चार घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया, जिसमें से एक की अस्‍पताल में मौत हो गई।

Comments
English summary
Balrampur News: Six people no more in the collision of Bolero and tractor trolley
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X