• search
बलरामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलरामपुर: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए 14 लोग झुलसे, 12 बच्चे भी शामिल

|

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 14 लोग झुलस गए हैं। इनमें तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जी रही है। वहीं, 14 घायलों में 12 बच्चे भी शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज डाक्टरों ने शुरू कर दिया है।

14 people burnt due to high tension wire in balrampur

घटना बलरामपुर जिले की हरैया थाना क्षेत्र के उदईपुर मजगवां गांव की है। हरैया सतघरवा स्थानीय थाना क्षेत्र के उदईपुर मझगवां गांव में बुधवार देर रात मांगलिक कार्यक्रम के दौरान पर्दा सिनेमा चला रहे लोगों पर ग्रामीणों की मनमानी तथा पावर कॉर्पोरेशन की लापरवाही भारी पड़ गई। सिनेमा चलाने के लिए कटिया कनेक्शन लगाते समय विद्युत तार आपस में टकरा गए। जिसमें 14 लोग करंट की चपेट में आकर झुलस गए।

झुलसने वालों में 12 बच्चे शामिल है। सभी को इलाज के लिए सीएचसी शिवपुरा में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने तीन बच्चों सुखराम (10) अमरजीत (12) सूरज (15) को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। मौके पर पहुंची बिजली विभाग व पुलिस की टीम मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें:- बदायूं: रिश्ते के चाचा ने किया पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तारये भी पढ़ें:- बदायूं: रिश्ते के चाचा ने किया पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
14 people burnt due to high tension wire in balrampur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X