• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर ग्राहकों के बदल देते थे एटीएम, पकड़ी गई शातिर गैंग

|
Google Oneindia News

बहराइच। एटीएम कार्ड बदलकर बैंक उपभोक्ताओं के खाते से पैसा निकालने वाले चार जालसाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गैंग के तीन लोग भागने में सफल रहे। 10,200 रुपये नकद, सात एटीएम कार्ड, तीन बाइक व अन्य सामान पुलिस ने बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों में एक एचडीएफसी बैंक का पूर्व सुरक्षा गार्ड भी शामिल है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

police caught fraud gang who changes atm card of people

एसपी डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि बैंक उपभोक्ताओं के खाते से एटीएम बदलकर पैसा निकालने वाले गिरोह की सूचना कई दिनों से मिल रही थी। गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछाया। उन्होंने बताया कि शनिवार को केडीसी चौराहा व तिकोनी बाग पुलिस चौकी के पास लगे एटीएम के पास गिरोह के सदस्यों के मौजूदगी की सूचना मिलने पर सीओ त्रयंबक नाथ दुबे व देहात कोतवाल को लगाया गया। पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को जैसे ही रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीन फरार हो गए।

police caught fraud gang who changes atm card of people

तलाशी के दौरान इनके पास से नकदी व फर्जी एटीएम कार्ड बरामद किए गए। पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि वह सभी एटीएम से पैसा निकालने के लिए आने वाले उपभोक्ताओं का एटीएम बदल लेते थे और उसके बाद उनके खाते से पैसा निकाल लेते थे। पकड़े गए आरोपी में सुभाष सिंह, रामराज, गुलाब सिंह, जनमेजय सिंह, दीपू सिंह शामिल हैं। प्रदीप सिंह निवासी फरदा सुमेरपुर, राकेश सिंह निवासी चंदेला कला व शिवशंकर निवासी रिसिया मौके से फरार हो गए हैं।

<strong>ये भी पढ़ें-भाभी के बच्चों को किडनैप करने देवर पहुंचा मायके, लोगों ने कपड़े उतारकर उसे बेरहमी से पीटा</strong>ये भी पढ़ें-भाभी के बच्चों को किडनैप करने देवर पहुंचा मायके, लोगों ने कपड़े उतारकर उसे बेरहमी से पीटा

English summary
police caught fraud gang who changes atm card of people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X