• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीएम मोदी का विपक्षियों पर हमला, कहा- गठबंधन स्वार्थ का साथ, सब फाड़ेंगे एक-दूसरे का कपड़ा

|
Google Oneindia News

Bahraich news, बहराइच। दोपहर के ढाई बज रहे थे। पंडाल में बैठी भीड़ के पसीने सर से जमीन पर टपक रहे थे। इसी बीच आवाज आई सब लोगन का राम-राम। सब जने भले हौ। बस इतना सुनते ही पूरा पंडाल मोदी-मोदी के आवाज से गूंज उठा। बहराइच पहुंचे मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद मोदी ने कांग्रेस व गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 23 मई को सारे विपक्षियों की एक्सपाइरी डेट फिक्स है।

असली पसीना उन्हें छूट रहा, जो...

असली पसीना उन्हें छूट रहा, जो...

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी में आप लोग हम सभी को आशीर्वाद देने आए, यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि असली पसीना उन लोगों को छूट रहा है जो मोदी हटाओ के गीत गुनगुना रहे हैं। भारत महाशक्ति बने इस पर आप सभी को गर्व होना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए सरकार मजबूत होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: बहराइच लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

23 मई को इनकी एक्सपॉयरी डेट पक्की

23 मई को इनकी एक्सपॉयरी डेट पक्की

विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस व महान मिलावटी लोग देश में मजबूत सरकार नहीं दे सकते। चार चरणों के चुनाव के बाद विपक्षियों का हौसला पस्त है। खिचड़ी सरकार देश को मजबूत नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सामाजिक सुरक्षा देने में जुटी है। सबको सुरक्षा, सबको सम्मान दिलाना हमारा उद्देश्य है। 23 मई को इनकी एक्सपॉयरी डेट पक्की है।

2022 तक हर गरीब के पास पक्का घर

2022 तक हर गरीब के पास पक्का घर

पीएम ने वादा किया कि 2022 तक किसी भी जाति व संप्रदाय का हो, कोई भी गरीब बिना पक्के घर के नहीं रहेगा। उन्होंने आयुष्मान भारत योजना से गरीबों का मुफ्त इलाज के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं थी तो देश की बड़ी आबादी में न उनके घर में बिजली, गैस, शौचालय व बैंक खाते नहीं थे। बैंकों से ऋण लेना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि 34 हजार करोड़ से अधिक जन-धन खाते खोलवाकर मुद्रा योजना के तहत गरीबों को रोजगार के लिए तिजोरी खोल दी गई है।इंडिया पोस्ट पेमेंट के तहत हर दरवाजे तक बैंक पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि सभी दलों ने उत्तर प्रदेश के साथ भेदभाव किया है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास पर कार्य कर रही है। किसानों की आय वर्ष 2022 तक दोगुनी हो, इसके लिए हर स्तर पर काम किया जा रहा है।

राष्ट्र रक्षा के लिए अपना वोट जरूर डालें

राष्ट्र रक्षा के लिए अपना वोट जरूर डालें

पीएम किसान सम्मान योजना का लाभ पांच एकड़ से कम जमीन वाले किसानों को दिया जा रहा है। भाजपा सरकार बनने पर पांच एकड़ का नियम हटा दिया जाएगा। इसका लाभ सभी किसानों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश के हर वर्ग के लोगों के हितों का ख्याल रखती है। दिव्यांगों के लिए आरक्षण में वृद्धि की गई। दफ्तरों में उनके लिए विशेष व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि सुशासन का यही रास्ता महाराजा सुहेलदेव ने दिया था। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि राष्ट्र रक्षा के लिए अपना वोट जरूर डालें।

ये भी पढ़ें: 'मेरे कहने पर सपा ने वाराणसी में बदला प्रत्याशी, नहीं करूंगा शालिनी यादव का प्रचार'ये भी पढ़ें: 'मेरे कहने पर सपा ने वाराणसी में बदला प्रत्याशी, नहीं करूंगा शालिनी यादव का प्रचार'

English summary
pm narendra modi address rally in bahraich
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X