• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: ऑक्‍सीजन के ल‍िए तड़पती मां की जान बचाने के लिए बेटी ने मुंह से दी सांस, VIDEO वायरल

|

बहराइच, मई 02: उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण कहर बरपा रहा है। प्रदेश के अलग-अलग जिलों से ऑक्‍सीजन की क‍िल्‍लत की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच बहराइच का एक बेहद भावुक करने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सरकार के दावों की पोल खोल रहा है। बहराइच मेडिकल कॉलेज में बिना ऑक्सीजन तड़प रही मां को उसकी बेटी मुंह से सांस देती नजर आई। बताया गया कि ऑक्‍सीजन के अभाव में महिला स्‍ट्रेचर पर काफी देर से तड़प रही थी, ऑक्सीजन नहीं मिला तो परेशान बेटी ने मुंह से सांस देकर मां की जान बचाने की कोशि‍श की। मां को मुंह से सांस देती बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    UP: ऑक्‍सीजन के ल‍िए तड़पती मां की जान बचाने के लिए बेटी ने मुंह से दी सांस, VIDEO वायरल

    Heartbreaking video of bahraich daughter resuscitating dying mother by breathing into mouth

    आगरा में सामने आई थी द‍िल को झकझोर देने वाली तस्‍वीर

    इससे पहले आगरा आगरा से कुछ ऐसा ही द‍िल को झकझोर देने वाली तस्वीर सामने आई थी। महिला अपने बीमार पति को ऑटो में लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंची थी। पति को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी तो पत्नी अपने मुंह से पति को ऑक्सीजन देने का प्रयास कर रही थी। लाख कोशि‍शों के बाद भी वह अपने पति की जान नहीं बचा पाई।

    आमी सिंह: कोरोना से जंग हार गईं UP PCS टॉपर, एडिशनल सिविल जज के पद पर थीं तैनातआमी सिंह: कोरोना से जंग हार गईं UP PCS टॉपर, एडिशनल सिविल जज के पद पर थीं तैनात

    यूपी में कोरोना के प‍िछले 24 घंटों में 30,983 नए मामले

    उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के पिछले 24 घंटों में 30,983 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 290 लोगों की मौत हुई है। इस दौरान 36,650 मरीज स्‍वस्‍थ्‍य हुए हैं। प्रदेश में कोरोना के कुल मामले 13,13,361 हैं, जबकि सक्रिय मामलों की संख्‍या 2,95,752 है। अब तक प्रदेश में कुल 10,04,447 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। वहीं, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 13, 162 पहुंच गया है।

    उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि अब तक 1,03,54,904 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई है और 23,74,880 लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई है। कल प्रदेश में 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू हुआ है। अगले सप्ताह भी प्रतिदिन 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण 7 जनपदों में कराया जाएगा।

    English summary
    Heartbreaking video of bahraich daughter resuscitating dying mother by breathing into mouth
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X