• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी समारोह से मासूम का अपहरण कर किया रेप, फोर्स तैनात

|

Bahraich news, बहराइच। एक दरिंदे ने अपने पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई एक पांच साल की मासूम का शादी के पंडाल से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आसपास के लोगों ने युवक के घर से मासूम को बरामद कर आरोपी की जमकर धुनाई करने के साथ पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी के दूसरे समुदाय के होने की वजह से इलाके में काफी तनाव है। आठ थानों की पुलिस के साथ एस पी भी मौके पर पहंचे और स्थिति का जयजा लिया।

boy physically attacked minor in marriage cerremony

फखरपुर इलाके के रहने वाले अतुल सिंह के यहां वैवाहिक कार्यक्रम था जिसमे शामिल होने के लिये उनके रिश्तेदार अपने परिवार के साथ आये थे। देर रात जब विवाह का आयोजन हो रहा था वही पर परिवार की पांच साल की मासूम भी मौजूद थी। तभी भीड़भाड़ का फायदा उठाकर पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने बच्ची का अपहरण कर उसे अपने घर लेजाकर दुष्कर्म किया। मासूम को वहां न देख लोग उसकी तलाश करते हुये आरोपी के घर पहुंच गये जहां पर वो मासूम के साथ मारपीट करते हुये जबरन रेप कर रहा था। लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुये पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी युवक के दूसरे समुदाय के होने की वजह से इलाके में काफी तनाव का माहौल है। एस पी समेत आठ थानों की फोर्स मौके पर हैं।

boy physically attacked minor in marriage cerremony

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर का कहना है कि पांच साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रेप, अपहरण व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिये भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boy physically attacked minor in marriage ceremony
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X