• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: कोचिंग से लौट रही छात्रा पर दरिंदे ने फेंका तेजाब, 54 फीसदी झुलसी, हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

Acid Attack on girl in Bahraich: बहराइच। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। रामपुर (Rampur) के बाद बहराइच (Bahraich) में एसिड अटैक (Acid Attack) का मामला सामने आया है। यहां एक दबंग ने सरेआम कोचिंग से घर जा रही इंटरमीडिएट की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया। आनन-फानन में छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं, लेकिन छात्रा की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि तेजाब से छात्रा 54 फीसदी झुलस गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच करने में जुटे हुए हैं।

Acid Attack on 17 year old girl in Bahraich

कोचिंग से लौटते वक्त छात्रा पर फेंका तेजाब

नगर कोतवाली अंतर्गत नजीरपुरा मोहल्ले की रहने वाली छात्रा सोमवार को अपने कोचिंग क्लास के लिए काजीपुरा गई थी। वापस घर लौटते समय उसे अचानक एक लड़के ने रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, लड़के ने उस पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया। छात्रा मदद के लिए चिल्लाई और रोने लगी, जिसके बाद लोग मौके पर जमा हो गए और उसे अस्पताल पहुंचाया। लड़की के पिता तारिक अली ने बताया कि उनकी बेटी कोचिंग पढ़कर लौट रही थी, इसी दौरान किसी ने उस पर तेजाब फेंका है।

दाहिना हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलसा

छात्रा का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा के ऊपर केमिकल का अटैक किया गया है, जिसकी वजह से उसका दाहिना हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। छात्रा का इलाज किया जा रहा है। छात्रा पर केमिकल अटैक के बाद शहर वासियों में आक्रोश है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लड़की का इलाज चल रहा है और उसके बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रामपुर: दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी युवकों ने फेंका तेजाब, मुकदमा वापस लेने का बना रहे थे दबाव रामपुर: दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी युवकों ने फेंका तेजाब, मुकदमा वापस लेने का बना रहे थे दबाव

English summary
Acid Attack on 17 year old girl in Bahraich
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X