• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत: मां ने की अपने दो मासूम बच्‍चों की गला घोंटकर हत्‍या, शवों के पास गुजारी पूरी रात

|
Google Oneindia News

बागपत। उत्‍तर प्रदेश के बागपत में एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पूरी रात कमरे में ही अपने बच्‍चों की लाशों के पास बैठी रही। सुबह खुद घर से बाहर न‍िकली और आस पड़ोस के लोगों को बच्‍चों की हत्‍या की बात बताई। सूचना म‍िलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी मां को भी ह‍िरासत में ले ल‍िया है। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

woman impaled her two children in baghpat

मां ने की अपने ही दो बच्‍चों की हत्‍या

मामला बागपत के छपरौली कस्बे का है। जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करते हैं। बुधवार को भी काम पर गए थे। घर में पत्‍नी अंजुम अपने पांच साल के बेटे उमेर और तीन साल की बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी। बुधवार की देर रात अंजुम ने उमेर और अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी। अंजुम ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था और रातभर बच्चों के शवों के पास बैठी रही। सुबह होते ही उसने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शवों के पास बैठी रही रातभर

अंजुम चिल्ला-च‍िल्‍लाकर लोगों से कहने लगी कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी है। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा की दरवाजा अंदर से बंद है। अंजुम के रोने की आवाज आ रही थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही थी और दो बच्चे बेड पर मृत पड़े थे। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यूपी नंबर की 'एक्‍सपायरी' एंबुलेंस से मोहाली कोर्ट पहुंचा था मुख्‍तार अंसारी, खड़ा हुआ नया व‍िवादयूपी नंबर की 'एक्‍सपायरी' एंबुलेंस से मोहाली कोर्ट पहुंचा था मुख्‍तार अंसारी, खड़ा हुआ नया व‍िवाद

English summary
woman impaled her two children in baghpat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X