• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत के #chacha: ट्वीटर पर ट्रेंड हुए 'आइंस्‍टीन' लुक वाले चाचा, VIDEO देख लोग हुए फैन

|
Google Oneindia News

बागपत। सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए इसका कुछ कहा नहीं जा सकता। कोई गाना गाकर तो कोई डांस करके, कोई वीडियो बनाकर तो कोई वीडियो में कैद होकर सोशल मीडिया के जरिए चंद म‍िनटों में दुनिया में छा जाता है। ऐसे ही कुछ मामला सामने आया है। उत्‍तर प्रदेश के बागपत का एक चाट वाला 'चाचा' रातोंरात मशहूर हो गया, लेकिन अपनी चाट की वजह से नहीं बल्‍कि लड़ाई करने के अपने अंदाज की वजह से। लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद 'चाचा' अब ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो गए हैं। उनके फनी मीम्स बन रहे हैं। यही नहीं 'चाचा' को लोग लड़ाई का हीरो बता रहे हैं।

    बागपत के #chacha: ट्वीटर पर ट्रेंड हुए 'आइंस्‍टीन' लुक वाले चाचा, VIDEO देख लोग हुए फैन
    क्‍या है पूरा मामला ?

    क्‍या है पूरा मामला ?

    दरअसल, बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार में एक चाट दुकानदार ने दूसरे चाट दुकानदार के ग्राहक को अपने पास बुला लिया। इसी को लेकर दोनों पक्षों में वाद-विवाद हो गया। देखते देखते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों व सरिए से हमला बोल दिया। इसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। लड़ाई का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। यह वीडियो एक रात में ही देशभर में वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फनी मीम्स की बाढ़ आ गई। इस लड़ाई में मुख्य रूप से अल्‍बर्ट आइंस्‍टीन के लुक वाले 'चाचा' ने सबका ध्‍यान अपनी ओर आकर्षि‍त क‍िया। दरअसल चाचा प्रोफेशनल रेस्‍लर्स की तरह उछल-उछल कर लोगों को मार रहे थे।

    #chacha हुआ ट्रेंड, 'चाचा' ने बताया अपने लुक का राज

    #chacha हुआ ट्रेंड, 'चाचा' ने बताया अपने लुक का राज

    सोशल मीडि‍या पर लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ और 'चाचा' के फनी मीम्‍स वायरल होने लगे। ट्वीटर पर हैशटैग chacha टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। आइंस्टीन लुक वाले 'चाचा' हरेंद्र ने बताया कि उनकी 40-50 साल पुरानी चाट की दुकान है। सामने वाली चाट विक्रेता की दुकान चलती नहीं है, इसलिए अक्सर वो हमारे ग्राहकों को भड़काने का काम करते हैं। उस दिन भी हमारे ग्राहकों से यही कह रहे थे कि हम रात का बासी सामान बेचते हैं। बस इसी बात पर लड़ाई हो गई। वहीं, अपने बालों को लेकर हरेंद्र ने बताया कि वो साईं बाबा के भक्त हैं और पूजा करते हैं। वे अपने बालों को हरिद्वार में बहाते हैं और दो साल में एक बार कटवाते हैं।

    पुलिस ने आठ लोगों को ह‍िरासत में लिया

    पुलिस ने आठ लोगों को ह‍िरासत में लिया

    बता दें, संघर्ष में एक पक्ष के पूर्णवासी, शिवजी और हरेंद्र, अनिल और धनजी, दूसरे पक्ष के विक्की और आशु, नीटू समेत अन्य कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। उधर, दोनों पक्षों ने कोतवाली में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने सभी घायलों का सीएचसी में भर्ती कराया। इस संबंध में इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है।

    VIDEO: बागपत में एक दोना 'चाट' के चलते बीच बाजार जमकर चले लाठी-डंडे, 8 गिरफ्तारVIDEO: बागपत में एक दोना 'चाट' के चलते बीच बाजार जमकर चले लाठी-डंडे, 8 गिरफ्तार

    English summary
    watch video of baghpat ke chacha goes viral on social media
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X