• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खाप मुखिया नरेश टिकैत ने लड़कों के हाफ पैंट पहनने पर जताई आपत्ति, प्र​तिबंध लगाने की मांग

|

बागपत। खाप मुखियाओं की ओर से अभी तक महिलाओं और लड़कियों के पहनावे पर प्रतिबंध लगाने के फरमान आपने अक्सर सुने होंगे, लेकिन पहली बार खाप की तरफ से लड़कों के पहनावे पर प्रतिबंध लगाने की आवाज उठी है। बालियान खाप के मुखिया व भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने लड़कों के हाफ पैंट पहनने पर आपत्ति जताते हुए उस प्रतिबंध लगाने की बात कही है। नरेश टिकैत शुक्रवार को बागपत पहुंचे थे।

 Khap mukhiya Naresh Tikait demanding ban on wearing half pants for boys

लड़कों के हाफ पैंट पहनने पर प्रतिबंध लगाने की मांग

खाप मुखिया नरेश टिकैत ने कहा कि लड़के हाफ पैंट पहनकर बाजारों व गलियों में घूमते हैं, जो अच्छा नहीं लगता है इसलिए लड़कों के इस पहनावे पर प्रतिबंध लगना चहिए। क्योंकि इससे पहले भी उन्होंने लड़कियों के जींस पहनने पर प्रतिबंध लगाने का फरमान दिया था। जिसका विरोध हुआ, लेकिन लड़कियों ने उनकी बात को मान लिया था।

निकिता तोमर हत्याकांड पर क्या बोले नरेश टिकैट

नरेश टिकैत ने निकिता तोमर हत्याकांड पर कहा कि इस तरह की घटना निंदनीय है। ऐसे लोगों को फांसी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कानून नहीं बनेगा तब तक छेड़छाड़ की घटनाएं रुक नहीं सकती हैं। इसके लिए सख्त कानून बनना चाहिए।

किसानों की समस्याओं पर बोले नरेश टिकैट

गन्ना भुगतान को लेकर नरेश टिकैट ने कहा कि भुगतान बहुत बड़ी समस्या है। मिल चलने से पहले ही भुगतान हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बिजली की समस्या को लेकर भी कहा कि मुजफ्फरनगर, शामली में प्रदर्शन चल रहे हैं। बिजली महंगी कर दी गई है, कोई किसानों की सुनने वाला ही नहीं है। नरेश ​टिकैट ने सरकार से किसानों के साथ मिल बैठक कर बात कर रास्ता निकालने की मांग की है।

BSP सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी के खिलाफ लखनऊ में FIR, जानें क्या है मामला?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Khap mukhiya Naresh Tikait demanding ban on wearing half pants for boys
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X