• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत: पति ने हैंडपंप के हत्‍थे से पीट-पीटकर पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

Husband Killed Wife In Bagpat: बागपत। उत्‍तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बागपत (Bagpat) में एक शख्‍स ने पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या (Murder) कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों और स्‍थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के बाद पति ने पत्‍नी की हत्‍या की है। पुल‍िस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

husband killed wife by hand pump handle in baghpat

पांच साल पहले हुई थी शादी, रोज होता था झगड़ा

जानकारी के मुताबि‍क, वारदात कोतवाली बड़ौत इलाके के वाजिदपुर गांव की है। यहां रहने वाले धीरज की शादी पांच साल पहले छपरौली की नीलम से हुई थी। दोनों के बीच अक्‍सर झगड़ा होता रहता था। रव‍िवार को भी किसी बात पर पति पत्‍नी के बीच विवाद हुआ। इसके बाद धीरज ने नीलम को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने हैवानियत की हदें पार कर दीं। बात इतनी बढ़ गई कि उसने हैंडपंप के हत्थे से नीलम को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, जैसे ही मामले की जानकारी आस पड़ोस के लोगों को हुई तो सनसनी फैल गई।

पुलिस ने आरोपी पति को गि‍रफ्तार

आरोपी पति को परिजनों और ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि शादी के बाद से ही पति पत्‍नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। आए दिन दोनों किसी न किसी को लेकर आपस में झगड़ते देखे जाते थे। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

कुशीनगर: 7 साल की मासूम से दरिंदगी, खून से लथपथ खेत में पड़ी मिली बच्‍चीकुशीनगर: 7 साल की मासूम से दरिंदगी, खून से लथपथ खेत में पड़ी मिली बच्‍ची

English summary
husband killed wife by hand pump handle in baghpat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X