• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत: दिनदहाड़े लोहा व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती

|

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में दिनदहाड़े अपहरण की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक लोहा व्यापारी का उसी की दुकान के सामने से अज्ञात गाड़ी सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। व्यापारी का अपहरण के बाद बदमाशों ने एक करोड़ की फिरौती मांगी है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, व्यापारियों में भी जमकर रोष व्याप्त है। उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस घटना पर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि बागपत में आज सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण हो गया। यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं। बच्चे सुरक्षित नहीं हैं। सरकार के लोग चुनावी सभाओं में जाकर कोरी भाषणबाजी करते हैं। जनता में भय व्याप्त है।

    UP में दिनदहाड़े लोहा व्यापारी का अपहरण, Phone कर मांगी 1 Crore की फिरौती | वनइंडिया हिंदी

    businessman kidnapped in baghpat

    दुकान पर माल उतरवाने आया था लोहा व्यापारी

    दरअसल, वारदात कोतवाली बड़ौत इलाके की है। बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन का उसी की दुकान के सामने से उस वक्त अपहरण कर लिया, जब वह अपनी दुकान पर माल उतरवाने के लिए गया था। इसी दौरान कार में सवार आए बदमाशों ने व्यापारी आदेश जैन का अपहरण कर लिया। वहीं, दुकान पर काम कर रहे मजदूरों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। तो कुछ देर बाद ही बदमाशों ने फोन कर कर व्यापारी के परिजनों से एक करोड़ की फिरौती मांगी है।

    घटना के ​खुलासे के लिए बनाई गई आठ टीमें

    दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी बागपत सहित जनपद का कई थानों का फोर्स मौके पर मौजूद है। इस घटना के बाद से व्यापारियों में काफी रोष दिखाई दे रहा है। फिलहाल, मौके पर एसपी बागपत मीटिंग कर रहे हैं। एसपी अभिषेक सिंह के मुताबिक, घटना के खुलासे के लिए 8 टीमें गठित कर दी गई हैं। यूपी एसटीएफ से भी मदद मांगी जा रही है।

    3 साल की बच्ची का अपहरण कर ट्रेन में चढ़ गया किडनैपर, 260 Km तक नॉनस्टॉप दौड़ी ट्रेन, फिर...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    businessman kidnapped in baghpat
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X