• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP MP सत्यपाल सिंह बोले- कट्टे लेकर घूमना बंद कर दें नौजवान, खत्‍म हो जाएगी बेरोजगारी

|

BJP MP Satyapal Singh Statement: बागपत। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सत्यपाल सिंह (Satyapal Singh) ने एसपी बागपत व प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। सत्यपाल सिंह ने कहा है कि बागपत में गुंडागर्दी खत्म नहीं हो रही है। जिस जिले में युवक हाथ में कट्टे लेकर घूमते हैं वहां हम कैसे भरोसा दिलाएं। सांसद ने कहा कि बागपत में युवक पढ़ने-लिखने के बाद भी हाथ में कट्टे लेकर घूम रहे हैं। एसपी और पूर्व डीएम को भी वह कट्टों की गुंडागर्दी से अवगत करा चुके हैं। जब भी बागपत के व्यापार बढ़ाने के लिए व्यापारियों से बात होती है तो व्यापारी बागपत में आने को तैयार नहीं। व्यापारी यहां की गुंडागर्दी से डरे हुए हैं। उन्‍होंने जिस दिन नौजवान देसी कट्टे लेकर घूमना बंद कर देंगे, उस दिन बेरोजगारी भी खत्म हो जाएगी और उद्योगपति आना शुरू होंगे।

    UP: BJP MP Satyapal Singh बोले- कट्टे लेकर घूमते हैं नौजवान, इसलिए नहीं है रोजगार | वनइंडिया हिंदी

    bjp mp satyapal singh statement over unemployment in baghpat

    यूपी दिवस के कार्यक्रम में पहुंचे थे सांसद सत्‍यपाल सिंह

    बीजेपी सांसद सत्यापाल सिंह बागपत कलेक्ट्रेट स्थित लोक मंच से आयोजित किए गए यूपी दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान मंच से उन्होंने बागपत की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। इसी के साथ एक बार फिर बागपत के नए जिलाधिकारी राजकमल यादव को भी जिले में कट्टो वाली गुंडागर्दी से अवगत कराया है। इसके साथ ही डॉ. सत्यपाल सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधियों, शिक्षकों और परिजनों को जनपद के बच्चों को अच्छे संस्कार देने चाहिए, ताकि वह ऐसी संगति से दूर रहें और जनपद में रोजगार स्थापित हो सके और बागपत बेरोजगारी मुक्त हो सके।

    सांसद ने कहा- यूपी देश का अग्रणी राज्य

    सांसद ने कहा कि यूपी देश का अग्रणी राज्य है। इसके विकास में प्रत्येक वर्ग की भूमिका है। भाजपा सरकार की नीतियों से यूपी नंबर वन राज्य बन गया है। उन्होंने अभिभावकों से कहा कि बेटियों को अवश्य पढ़ाएं और अच्छे संस्कार दें। सत्‍यपाल सिंह ने कहा कि जो भी कार्य करो सकारात्मक सोच के साथ करो, सफलता अवश्य मिलेगी। इस मौके पर डीएम राजकमल यादव ने कहा कि प्रत्येक विभाग के अधिकारी शासन की योजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित करें। आम आदमी तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचना चाहिए।

    शहीद निशांत शर्मा: CM योगी ने की परिजनों को 50 लाख, एक सरकारी नौकरी देने की घोषणाशहीद निशांत शर्मा: CM योगी ने की परिजनों को 50 लाख, एक सरकारी नौकरी देने की घोषणा

    English summary
    bjp mp satyapal singh statement over unemployment in baghpat
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X