• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मेरी पत्नी दिला दो सरकार', सीएम योगी से शख्स ने लगाई गुहार

|

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक युवक को इंटरकास्ट मैरिज करना भारी पड़ गया। शादी तो कर ली, लेकिन पत्नी न मिल सकी। लव मैरिज को अरेंज मैरिज की बात कहकर लड़की को परिजन अपने साथ ले गए और उससे दूर कर दिया। करीब एक महीने तक पत्नी से संपर्क न होने पर अब शख्स ने पत्नी की हत्या की आशंका जताई है। आरोप है कि पत्नी की बरामदगी को लेकर शख्स अधिकरियों की चौखट के चक्कर लगा रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पा रही। अब शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ व पीएम मोदी से पत्नी दिलाने की मांग की है।

गाजियाबाद कोर्ट में की थी शादी

गाजियाबाद कोर्ट में की थी शादी

दरअसल, थाना बालैनी क्षेत्र के मुकंदपुर गांव निवासी कुलदीप का गांव की ही ऊंची बिरादरी से ताल्लुक रखने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने गाजियाबाद कोर्ट में शादी कर ली थी और फिर दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर एक दूसरे को जीवनसाथी मान लिया था। इसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे। कुलदीप के मुताबिक, 18 नवंबर को उसकी पत्नी के फूफा ने उनसे संपर्क किया और दोनों की शादी से खुशी जताते हुए उनकी शादी को अरेंज शादी कराने की बात कह युवती को साथ ले जाने की बात कही। कुलदीप ने बाकायदा लिखित रूप से और पत्नी को फूफा के साथ भेजने का वीडियो बनाया और उनके साथ भेज दिया।

फूफा ने कहा- तुम्हारी पत्नी को तो मार दिया

फूफा ने कहा- तुम्हारी पत्नी को तो मार दिया

अपने घर पहुंचने पर कुलदीप को उसकी पत्नी ने फोन कर बताया कि अगर उसकी बात ना हो पाए तो समझना उसकी हत्या हो गई, क्योकि उसके परिजन उसकी हत्या कर सकते हैं। कुलदीप ने बताया कि कुछ दिन बाद दोनों की बात फोन पर होना बंद हो गई। कुलदीप के मुताबिक, जब उसने अपनी पत्नी के फूफा सुरेंद्र से फोन पर बात कि तो उन्होनें कहा कि उसकी पत्नी को तो मार दिया गया है, और उसे भी मार दिया जाएगा।

सीएम और पीएम से लगाई मदद की गुहार

सीएम और पीएम से लगाई मदद की गुहार

परेशान कुलदीप ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की। कुलदीप का कहना है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की और करीब एक महीने से अधिकरियों के चक्कर लगा रहा है। वहीं, अब कुलदीप ने हाथ जोड़कर सीएम योगी व पीएम मोदी से पत्नी बरामद करने की मांग की है।


योगी सरकार में MSP पर धान और गेंहू की हुई रिकॉर्ड खरीद, 60 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का किया भुगतानयोगी सरकार में MSP पर धान और गेंहू की हुई रिकॉर्ड खरीद, 60 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का किया भुगतान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bagpat man Seeking help from CM Yogi and pm modi to bring back his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X