• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रधान पद के उम्मीदवार को बागपत में अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

बागपत। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। तो वहीं, चुनावी रंजिशे भी सामने आने लगी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का है। यहां प्रधान पद के उम्मीदवार को शनिवार (03 मार्च) की देर रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौका-ए-वारदास से फरार हो गए। वहीं, गोली चलने की आवास सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Baghpat News: Unknown miscreants shot village head candidate

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची बड़ौत पुलिस ने घायल अवस्था में चौधरी शकील को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया। वहीं, डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए शकील को मेरठ रेफर कर दिया। तो वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। कहा जा रहा है कि चौधरी शकील पर चुनावी रंजिश के चलते हमला हुआ है।

ये मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ओसिक्का गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, चौधरी शकील शनिवार की देर शाम अपने घर जा रहे थे। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। गए। वहीं, गोली चलने की आवास सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बड़ौत पुलिस ने घायल अवस्था में चौधरी शकील को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया। वहीं, डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए शकील को मेरठ रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:- गोरखपुर: BJP नेता व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दाखिल करना था प्रधानी का पर्चाये भी पढ़ें:- गोरखपुर: BJP नेता व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दाखिल करना था प्रधानी का पर्चा

English summary
Baghpat News: Unknown miscreants shot village head candidate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X