• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Baghpat: पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ एक लाख का इनामी जावेद, हत्या समेत 20 से ज्यादा मामलों में था वांछित

|
Google Oneindia News

Baghpat Police Encounter News, बागपत। आतंक का पर्याय बन चुका एक लाख रुपए का इनामी बदमाश जावेद पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया। जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। ये मुठभेड़ उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिनौली रोड स्थित गुड़ मंडी जाने वाले रास्ते पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बागपत पुलिस हुई है। बता दें कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश जावेद दिल्ली के लोनी बॉर्डर का रहने वाला था। जावेद पर 20 से ज्यादा हत्या और लूट के मुकदमे दर्ज थे।

Baghpat News: criminal Javed prize of one lakh was killed in police encounter

जावेद दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की हत्या के मामले में भी फरार चल रहा था। पुलिस ने बदमाश के पास से एक ऑटोमेटिक कारबाइन व 30 बोर की पिस्टल और 10 से ज्यादा कारतूस व एक सेंट्रो कार भी बरामद की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, बड़ौत कोतवाली पुलिस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को इनपुट मिला था कि एक लाख का इनामी जावेद अपने कुछ साथियों के साथ बड़ौत क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम देने आने वाला है। जिसके बाद बड़ौत कोतवाली पुलिस टीम व दिल्ली स्पेशल टीम की संयुक्त ऑपरेशन चलाकर बड़ौत सराय रोड पर सेंट्रो सवार बदमाशों की घेराबंदी की।

इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की जिसमे दो पुलिस कर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। वहीं पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में जावेद मारा गया, जबकि उसका साथी पचास हजार का इनामी हसन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके ने एक 9 एमएम की कार्बाइन व एक 30 का पिस्टल के साथ सफेद रंग की सेंट्रो कार बरामद की। जनपद की पुलिस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी भी मौके पर ही मौजूद हैं।

एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि मेरठ के डालूहेड़ा निवासी मनीष (35 वर्ष) पुत्र कृष्णपाल दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस में सिपाही था। वह 7 सितम्बर 2020 बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से लौट रहा था। रोशनगढ़ गेट के पास दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। सिपाही ने बाइक नहीं रोकी तो बदमाशों ने गोली चला दी। पेट में गोली लगने से सिपाही गंभीर घायल हो गया। घटना के अगले दिन मेरठ के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान सिपाही की मौत हो गई थी। इस मामले में जावेद व हसन वांछित चल रहे थे। जावेद पर विभिन्न थानों में 19 मामले दर्ज है।

ये भी पढ़ें:- Mt Kilimanjaro की चोटी पर गोरखपुर के नीतीश ने फहराया तिरंगा, कहा- अब ऑस्ट्रेलिया की ऊंची चोटी को करूंगा फतहये भी पढ़ें:- Mt Kilimanjaro की चोटी पर गोरखपुर के नीतीश ने फहराया तिरंगा, कहा- अब ऑस्ट्रेलिया की ऊंची चोटी को करूंगा फतह

English summary
Baghpat News: criminal Javed prize of one lakh was killed in police encounter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X