• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Baghpat: कार के अंदर दम घुटने से चार बच्चों की हुई मौत, खेल-खेल में फंस गए थे

|
Google Oneindia News

Baghpat, May 08: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आईं हैं। यहां सिंगौली तगा गांव में खेल रहे पांच बच्चे कार के अंदर लॉक हो गए। जिससे उनका दम घुट गया और चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चे को समय रहते कार का शीशा तोड़कर सकुशल बचा लिया गया। चार बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मचा है। घटना की सूचना पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

    UP के Baghpat में दर्दनाक हादसा Car के अंदर दम घुटने से 4 बच्चों की मौत | वनइंडिया हिंदी
    Baghpat News: 4 children die due to suffocation after getting stuck inside a car

    ये मामला बागपत जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के सिंगौली तगा गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैप्पी की गाड़ी उसके घेर में खड़ी थी। सुबह करीब साढ़े दस बजे पड़ोस में रहने वाले बच्चे नियति (8), वन्दना (4) पुत्री संदीप, अक्षय (4), कृष्णा (7) पुत्र विकास व शिवांश(8) पुत्र प्रशांत वहीं घेर में खेल रहे थे। खेलते-खेलते सभी बच्चे गाड़ी में घुस गए और खेलने लगे, तभी अचानक गाड़ी ऑटो लॉक हो गई। बच्चों ने बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन, निकल नहीं सके। बता दें कि गाड़ी के चारों खिड़की बंद थीं, जिसके कारण कुछ ही देर में बच्चों का दम घुटने लगा।

    ये भी पढ़ें:- गोरखपुर में आठ साल के मासूम की गला रेतकर हत्या, दो दिन पहले हुआ था लापताये भी पढ़ें:- गोरखपुर में आठ साल के मासूम की गला रेतकर हत्या, दो दिन पहले हुआ था लापता

    करीब दो घंटे बाद बच्चों को तलाशते हुए परिजन पहुंचे तो बच्चों की हालत देख उनके होश उड़ गए। इसके बाद हैप्पी को बुलाकर गाड़ी खुलवाई तो संदीप की आठ वर्ष की बेटी दीपा व छह वर्ष की बेटी वंदना के साथ विकास के आठ वर्ष के बेटे अक्षय और चार वर्षीय कृष्णा की मौत हो चुकी थी। प्रशांत के आठ साल के बेटे शिवांक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। इस दर्दनाक हादसे से गांव में शोक छा गया। तो वहीं, एसपी अभिषेक सिंह के अनुसार बच्चों की मौत के मामले में जांच की जा रही है, शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं, रिपोर्ट आने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

    English summary
    Baghpat News: 4 children die due to suffocation after getting stuck inside a car
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X