• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पुलिस की दहशत: गौ तस्करों ने किया सरेंडर, बोले- अब कभी अपराध नहीं करेंगे

|
Google Oneindia News

बागपत, 20 जून: यूपी पुलिस के डर से अपराधी आत्मसमर्पण करने को मजबूर हो गए हैं। बागपत में गौ तस्करी के दो आरोपियों ने दहशत में दोघट थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसर्मपण कर दिया। आरोपियों ने थाने पहुंचकर कहा, ''साहब हमें गिरफ्तार कर लीजिए। हम गौ तस्कर हैं और पुलिस हमारे पीछे पड़ी हुई है। हमें डर है कि पुलिस मुठभेड़ में हमें गोली मारकर घायल ना कर दे। हमारे खिलाफ गौ तस्करी का मुकदमा दर्ज है। भविष्य में इस तरह का अपराध हम नहीं करेंगे। इस बार माफ कर दीजिए।'' इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा के निर्देश पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया।

baghpat cow smuggler surrender in police station

एक महीने से फरार थे दोनों गौ तस्कर

दरअसल, बागपत के फौलादनगर गांव के जंगल में करीब एक महीने पहले कुछ गौवंश बंधे मिले थे। सूचना पर पुलिस ने गौवंश को मुक्त कर दिया था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस की विवेचना शुरू हुई तो सात आरोपियों के नाम सामने आए। इनमें से पुलिस ने फुरकान, गुलफाम, उस्मान, मेहरदीन और नावेद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि इकराम पुत्र नूरा और रिजवान पुत्र नसीर निवासी फौलादनगर फरार चल रहे थे।

Prabhakar Chaudhary IPS:मुरादाबाद से ट्रांसफर के बाद SSP प्रभाकर चौधरी ने सिंघम स्टाइल में मेरठ में मारी एंट्रीPrabhakar Chaudhary IPS:मुरादाबाद से ट्रांसफर के बाद SSP प्रभाकर चौधरी ने सिंघम स्टाइल में मेरठ में मारी एंट्री

आरोपियों ने कहा- आगे से ऐसा अपराध नहीं करेंगे, पुलिस ने भेजा जेल

शनिवार को दोनों आरोपी दोघट थाने पहुंच गए और दोनों हाथ उठाकर पुलिस के सामने बताया कि हमारे खिलाफ गौ तस्करी का मुकदमा दर्ज है, हमें गिरफ्तार कर लीजिए। आरोपियों ने कहा कि पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही उनके पीछे पड़े हुए हैं और उन्हें डर है कि पुलिस मुठभेड़ में उन्हें गोली ना लग जाए। आरोपियों ने कहा कि आगे से ऐसा अपराध नहीं करेंगे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

English summary
baghpat cow smuggler surrender in police station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X