• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाएंगी अनुराग कश्यप की बहन नेहा, बागपत में होगी शूटिंग

|

बागपत। 'मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला' डॉयलोग पूरे देश में इस कदर फैमस हुआ कि अब दुर्दांत विकास दुबे (Vikas Dubey) के ऊपर एक या दो नहीं, बल्कि कई वेब सीरीज बनने जा रही है। हाल ही में डायरेक्टर मनीष वात्सल्य (Manish Vatsalya) भी दुर्दांत विकास दुबे के ऊपर वेब सीरीज 'हनक' बनाने की घोषणा की थी। तो वहीं, अब बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बहन नेहा कश्यप (Neha Kashyap) भी विकास दुबे (Vikas Dubey) के ऊपर वेब सीरीज बनाने जा रही है।

    विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाएंगी अनुराग कश्यप की बहन नेहा, बागपत में होगी शूटिंग

    Anurag Kashyap sister Neha will make a web series on Vikas Dubey

    नेहा कश्यप (Neha Kashyap) ने बागपत (Baghpat) पहुंचकर वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बाकायदे लोकेशन का जायजा लिया। नेहा को लेकशन पसंद आई है और वो जल्द वेब सीरीज की शूटिंग शुरु करेंगी। बता दें, नेहा कश्यप खुद वेब सीरीज का डायरेक्शन करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी। मीडिया से बात करते हुए नेहा कश्यप ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जो हुआ वो गलत हुआ. जब तक वो जिंदा थे तो उनसे हमें बहुत कुछ सीखने को मिला. कहा कि सुशांत के साथ जिसने गलत किया उसे सजा मिलनी चाहिए।

    गौरतलब है कि, बिकरू गांव में 2-3 जुलाई की रात को गैंगस्टर विकास दुबे के घर दबिश देने गई कानपुर पुलिस की टीम पर हमला हो गया था। इस हमले में बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इस घटना के बाद विकास दुबे फरार हो गया था। करीब एक सप्ताह बाद वह मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था। यूपी एसटीएफ विकास को उज्जैन से कानपुर ला रही थी, रास्ते में एसटीएफ की एक गाड़ी पलट गई और विकास ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की।

    पुलिस ने उसे सरेंडर के लिए कहा, लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में विकास दुबे 10 जुलाई, 2020 को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। तो वहीं, अब बॉलीवुड में कानपुर वाले विकास दुबे पर एक मूवी भी बन रही है। जबकि एक किताब भी उसके अपराधिक साम्राज्य पर प्रकाशित हो चुकी है। तो वहीं, अब नेहा कश्यप अपनी वेब सीरीज में सरकार और पुलिस के कार्य को फिल्माने जा रही है।

    ये भी पढ़ें:- बाल संरक्षण गृह भेजी गई अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे, किशोर न्याय बोर्ड ने माना था नाबालिग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Anurag Kashyap sister Neha will make a web series on Vikas Dubey
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X