• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शर्मनाक - निजामाबाद में तहसीलदार ने महिला को ये क्या कह दिया? वीडियो हुआ वायरल, देखने वाले हैरान

आजमगढ़ जिले के निजामाबाद तहसील में तैनात तहसीलदार द्वारा एक महिला को गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वायरल वीडियो की जांच की जा रही है
Google Oneindia News

आजमगढ़, 25 सितंबर : आजमगढ़ जिले के निजामाबाद तहसील में तैनात एक तहसीलदार द्वारा महिलाओं को गाली देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो कब का है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है हालांकि वीडियो में तहसीलदार एक महिला को गाली देते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी द्वारा टीम गठित कर इसकी जांच करने के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई किए जाने की बात भी कही जा रही है।

रास्ते को लेकर महिलाओं ने किया था विरोध

रास्ते को लेकर महिलाओं ने किया था विरोध

बताया जा रहा है कि आजमगढ़ जिले के निजामाबाद तहसील में तैनात तहसीलदार राजू कुमार तहसील क्षेत्र के एक गांव में जांच पड़ताल करने गए थे। गांव में एक रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था और वहीं पर महिलाओं द्वारा रास्ता अवरुद्ध करने को लेकर विरोध किया गया। इस दौरान मौजूद महिलाओं को तहसीलदार द्वारा समझाया गया लेकिन महिलाएं मानने को तैयार नहीं थी। इसी बीच तहसीलदार को गुस्सा आ गया और उन्होंने महिलाओं को गाली दे दिया। इस दौरान वहां पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिछले दिनों भूमि विवाद में नेताओं से भी हुई थी कहासुनी

पिछले दिनों भूमि विवाद में नेताओं से भी हुई थी कहासुनी

पिछले दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भूमि पर अवैध कब्जा किए जाने के मामले में निजामाबाद तहसील में तैनात अधिकारियों से कहासुनी हुई थी। इसी मामले को लेकर भाजपा के जिला अध्यक्ष ऋषि कांत राय अधिकारियों से मिलने के लिए तहसील में पहुंचे तो वहां पर अधिकारियों और नेताओं के बीच कहासुनी हो गई। अधिकारियों द्वारा बताया गया कि इस दौरान भाजपा नेताओं द्वारा एक लेखपाल को पीटा भी गया और तहसीलदार के साथ भी अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अन्य राजनीतिक पार्टियों द्वारा वीडियो पोस्ट कर सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

शनिवार की घटना के बाद वायरल हुआ तहसीलदार का वीडियो

शनिवार की घटना के बाद वायरल हुआ तहसीलदार का वीडियो

बताया जा रहा है कि शनिवार को भाजपा के नेताओं से कहासुनी के बाद निजामाबाद तहसील में तैनात एसडीएम राजू कुमार का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद इस बारे में अधिकारी कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट में यह भी बात सामने आ रही है कि वीडियो और घटना की सत्यता के जानने के लिए जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज द्वारा जांच टीम गठित कर दी गई है। टीम द्वारा जांच करने के बाद रिपोर्ट आने पर आवश्यक कार्रवाई करने की बात भी कही जा रही है।

रिंग रोड किनारे महिला की लाश मामले में पुलिस को मिली महत्‍वपूर्ण जानकारी, ससुराल और मायके पक्ष से पूछताछरिंग रोड किनारे महिला की लाश मामले में पुलिस को मिली महत्‍वपूर्ण जानकारी, ससुराल और मायके पक्ष से पूछताछ


Comments
English summary
video viral on social media of tehsildar posted in nizamabad tehsil of azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X