• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी चुनाव : आजमगढ़ में मतदान के बीच बवाल, सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हुई मारपीट

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, 07 मार्च: उत्तर प्रदेश में सोमवार को आखिरी चरण के मतदान के बीच आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के समर्थक आपस में भिड़ गए। मामला अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र का है। सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलते ही पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला शांत करवा दिया है। स्थिति नियंत्रण में है।

    UP Election 2022 Phase 7th Voting: 54 सीटों पर मतदान संपन्न, जानें अपडेट | वनइंडिया हिंदी
    up election 2022 clash between sp and bjp workers in azamgarh

    मामला अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र के अभयपुर ग्राम सभा के बूथ नंबर 428 का है। सोमवार को सातंवें चरण के मतदान हुए। दोपहर में बूथ एजेंट का कार्य करने के दौरान ही सपा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। तुरंत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और स्थिति को नियंत्रण में किया। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक भाजपा कार्यकर्ता जख्मी हुआ है।

    Exit Poll 2022 Live: यूपी सहित पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, कुछ ही देर में आएंगे एग्जिट पोलExit Poll 2022 Live: यूपी सहित पांच राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, कुछ ही देर में आएंगे एग्जिट पोल

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का आखिरी चरण है संपन्न हो चुका है। 7 मार्च को सातवें चरण के तहत राज्य के 9 जिलों की 54 सीटों पर वोट डाले गए। इस चरण के चुनाव में कुल 613 प्रत्याशी मैदान में हैं। सभी 54 सीटों पर कड़ी सुरक्षा और कोविड गाइडलाइन के साथ वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हुई और शाम 6 बजे तक मतदान चला। इस चरण के साथ ही यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो गया है। 10 मार्च को वोटों की गिनती के साथ ही परिणाम घोषित हो जाएंगे।

    Comments
    English summary
    up election 2022 clash between sp and bjp workers in azamgarh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X