• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़-गोरखपुर हाईवे पर हुई तीन लोगों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों से भरे मैजिक को मारी टक्कर

|

Azamgarh News, आजमगढ़। खबर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से है, यहां मजदूरों को लेकर जा रही टाटा मैजिक गाडी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई और छह अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि सभी मजदूर मैजिक में सवार होकर अपने घर गोरखपुर की ओर जा रहे थे।

Three people died in the road accident on Azamgarh-Gorakhpur highway

ये हादसा आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर शनिवार रात 11 बजे के आसपास हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, आजमगढ़ की ओर से एक ट्रक गोरखपुर की ओर जा रहा था। वहीं, मजदूरों से भरा मैजिक गोरखपुर की ओर से वाराणसी जा रहा था। अशरफपुर बॉर्डर पर दोनों की आपस में भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में देवरिया के रामपुर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी ट्रक चालक विपिन चौहान (25) और वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के कादीपुर निवासी सुक्खू मिस्त्री (60) की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में देवरिया जिले के डुमरी निवासी ट्रक सवार खलासी धर्मेंद्र (22) और अकरम (22) घायल हो गए। वहीं, मैजिक सवार चार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

अस्पताल में मैजिक सवार रोहनिया थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव (वाराणसी) निवासी रमेश भारती (60) की भी मौत हो गई। मैजिक सवार अन्य घायलों में दिलीप पटेल (22), तेज बहादुर (26), बृजेश (32) निवासी रोहनिया वाराणसी, प्रदीप पटेल (21) निवासी सुंदरपुर लंका वाराणसी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मैजिक सेवर सवार सभी मजदूर गोरखपुर में एक मकान का निर्माण कर रहे थे। मजदूरी कर अपने गांव वापस जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:- Etah: कार्यवाहक ग्राम प्रधान बनने वाली पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार, जांच के बाद हुई कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three people died in the road accident on Azamgarh-Gorakhpur highway
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X