• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा सरकार में भाजपाई भी लैपटॉप पा गए, ऑन करते ही नेताजी को प्रणाम करते होंगे: अखिलेश

By अश्विनी कुमार
|
Google Oneindia News

आजमगढ़। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में गुरुवार को मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटा। यही नहीं, आजमगढ़ में रहते हुए अखिलेश यादव ने ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन किया। इसी बीच अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि लैपटॉप देंगे, टैबलेट देंगे और डाटा भी फ्री देंगे। इसके साथ ही कई संस्थानों को वाईफाई करेंगे, आज हम जानना चाहते हैं कि साढ़े 4 साल बाद कहां दिया? आज यह लैपटॉप बांट करके मैं याद दिलाना चाहता हूं कि समाजवादियों ने लैपटॉप बांटे भी थे, आज भी बांट रहे हैं, और उस समय जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो फिर अच्छे बच्चों को जो पढ़ने वाले बच्चे हैं उनको लैपटॉप बांटेंगे। हमारी सरकार में पिछली बार लैपटॉप बांटने में कई बीजेपी के लोग भी लैपटॉप पा गए अगली बार चिन्हित किया जायेगा कि जो भाजपाई है उन्हें लैपटॉप न मिले। वहीं अखिलेश ने भाजपा की चुटकी लेते हुए कहा कि जब भी वह लैपटॉप ऑन करते होंगे तो सबसे पहले नेता जी को प्रणाम करते होंगे।

SP leader AKhilesh Yadav said that BJP members got laptop in his tenure

कलाकार बनवायें समाजवादी सरकार, हम देंगे सम्मान और मदद
अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के हरिहरपुर गांव का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोग कितने कलाकारों की मदद करते थे और कई सेंटर बन रहे थे, और समय मिलता तो यहां की संस्कृति और अपनी परंपरा है, उसको भी आगे मौका देते। मैं कोरोना काल के दौरान परेशान हुए कलाकारों से अपील करूंगा कि कोरोना के समय में जिस परेशानी का सामना किया उन लोगों ने, जिसके कारण उनके सामने संकट आ गया, खाने-पीने तक की दिक्कत हुई, और आर्थिक रूप से आप पूरी तरीके से टूट गए। आने वाले समय में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएं, जिस तरीके से हम उन्हें सम्मानित करते थे, यशभारती देते थे, उसी तरीके से जो कलाकार हैं, उनको हम सम्मानित करेंगे। हमारे जो सेंटर बने हैं सपा सरकार आने पर, उसमें ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे हर महीने या समय-समय पर उनको मदद मिल सके।

'मत जाना लखनऊ हमारे सीएम नाम बदल देते है'
अखिलेश ने कहा कि अभी यह सरकार है, शिलान्यास का शिलान्यास करती है, उद्घाटन का उद्घाटन करती है, जो पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे है वह समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे था जिसे बनवाने के पहले हमने अलानइमेन्ट बनवाने के लिए जमीन का मुआवजा दिया, टेंडर करवाया यह सब कुछ समाजवादियों ने किया। लेकिन उसके बावजूद ये आज भी अच्छा नहीं बना पा रहे हैं, इसलिए इन लोगों ने काम रोका है। समय आएगा तो जो काम रुका है उसको हम पूरा करेंगे। आजमगढ़ के एक अस्पताल में शिलापट्ट बदलने को लेकर अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनसे कहिए कि यहां से पटिया भी उठा कर के ले जाएं। और आप लोग लखनऊ मत जाना हमारे मुख्यमंत्री नाम बदल देते हैं, जिस नाम से जाओगे जरूरी नहीं है कि उसी नाम से वापस आओगे।

क्या यूपी चुनाव में अखिलेश-राजभर गठबंधन की काट है भाजपा की VIP? मुकेश सहनी आए तो सपा-कांग्रेस ने साधा निशानाक्या यूपी चुनाव में अखिलेश-राजभर गठबंधन की काट है भाजपा की VIP? मुकेश सहनी आए तो सपा-कांग्रेस ने साधा निशाना

Comments
English summary
SP leader AKhilesh Yadav said that BJP members got laptop in his tenure
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X