• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा कार्यकर्ताओं ने बलात्कारियों के पोस्टर आजमगढ़ के चौराहों पर लगाए, पुलिस ने दर्ज किया केस

|

आजमगढ़। प्रदेश में शोहदों व बलात्कारियों के पोस्टर सार्वजनिक करने के योगी सरकार के 'ऑपरेशन दुराचारी' फरमान पर सियासत शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में समाजवादी युवजन सभा ने बलात्कार के आरोपियों के पोस्टर चिपका दिए। पोस्टर चस्पा किए जाने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने खुद कई जगह से ये पोस्टर हटाए। बता दें कि इसमें भाजपा से उन्नाव के विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर और राम रहीम के पोस्टर हैं।

    सपा कार्यकर्ताओं ने बलात्कारियों के पोस्टर आजमगढ़ के चौराहों पर लगाए, पुलिस ने दर्ज किया केस

    samajwadi party workers puts poster of physical attack accused bjp leader in azamgarh

    दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वॉयड के बाद अब ऑपरेशन दुराचारी शुरू किया है। इसमें उन्होंने छेड़खानी, रेप व महिला अपराध से जुड़े आरोपियों के पोस्टर सार्वजनिक करने की बात कही है। इसी के जवाब में लालजीत क्रांतिकारी के नाम से आजमगढ़ के प्रमुख स्थानों पर लगाए गए पोस्टर में इसे मुख्यमंत्री के निर्देश पर लगाना दिखाया गया है। पोस्टर में उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की भी फोटो है।

    पोस्टर पर लोगों की नजर सोमवार की सुबह पड़ी तो हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर बाद पुलिस ने पोस्टर उतरवाने की कार्रवाई शुरू की। दो घंटे में शहर से पोस्टर गायब हो गए। इतना ही नहीं, पुलिस ने पोस्टर चस्पा कराने वाले लालजीत यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य लालजीत यादव क्रांतिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था अब बलात्कारियों के फोटो हर चौक-चौराहे पर लगाए जाएंगे। इसी के तहत समाजवादी पार्टी युवजन सभा के लोगों ने बीजेपी से जुड़े रहे बलात्कारी नेताओं के पोस्टर चौक-चौराहों पर लगाए हैं।

    नगर कोतवाली में दर्ज हुआ केस

    एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बता कि पुलिस ने इन पोस्टरों को हटा दिया है और पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पोस्टर लगाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लगाए गैंगरेप आरोपी BJP नेता के पोस्टर, दर्ज हुई FIR

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    samajwadi party workers puts poster of physical attack accused bjp leader in azamgarh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X