• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़: चोर ने अस्पताल से चुराया 10 लाख का वेंटीलेटर, गिरफ्तार

|

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में लोटस हॉस्पिटल से वेंटिलेटर चोरी करने वाले चोर को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोर के पास से लगभग 10 लाख रुपए का वेंटिलेटर बरामद किया है। बता दें, बीते 16 अक्टूबर को शहर के मड़या जयरामपुर स्थित लोटस हॉस्पिटल के डायरेक्टर नीरज कुमार राय ने शहर कोतवाली में रिर्पोट दर्ज कराई थी कि उनके हॉस्पिटल में एक शख्स ने बहुत ही नाटकीय तरीके से लोगों को भ्रमित करके आईसीयू स्टाफ से बोला वेंटिलेटर सर्विस के लिए ले जाना है, डॉक्टर साहब से बात हुई है। इसके बाद शख्स ने वेंटिलेटर को खोलकर अपने बैग में भर लिया और बाहर आकर एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक से फरार हो गया।

man who theft ventilator from hospital thief arrested in azamgarh

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस रिर्पोट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी कि इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि हॉस्पिटल से वेंटिलेटर चोरी करने वाला शख्स रोडवेज तिराहे पर खड़ा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबंदी कर उसे रोडवेज तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने 10 लाख की कीमत के वेंटिलेटर को बरामद कर लिया। पकड़ा गया अभियुक्त पवन शर्मा मउ जिले के घोसी थाना अन्र्तगत ताजपुर गांव का रहने वाला था।

चोर ने नाटकीय ढंग से वारदात को दिया था अंजाम

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे का कहना है कि चोर काफी ज्यादा नाटकीय था। उसी ढंग से ही उसने इस घटना को अंजाम दिया था। आजमगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बरेली में लड़के साथ घर से भागी एक और लड़की, वीडियो वायरल कर बोली- मैं इनके साथ खुश हूं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man who theft ventilator from hospital thief arrested in azamgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X