• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज के बाद आजमगढ़ में डबल मर्डर, लेखपाल और उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, 29 नवंबर: प्रयागराज के बाद उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव में चकबंदी लेखपाल और उनकी पत्नी की गला रेतकर हत्या से सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी सोमवार सुबह हुई। सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल में जुटी है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है।

lekhpal and his wife impaled in azamgarh

बदमाशों ने घर में घुसकर की पति-पत्नी की हत्या

तरवां थाना क्षेत्र के तीथऊपुर गांव में रहने वाले 55 वर्षीय नगीना मऊ जिले में चकबंदी विभाग में लेखपाल के पद पर कार्यरत थे। रविवार की रात वह घर से कुछ दूरी पर गांव के बाहर अपने दूसरे निर्माणाधीन मकान पर अपनी पत्नी (52) वर्षीया मंसा देवी के साथ सो रहे थे। देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

प्रयागराज हत्याकांड में नया मोड़, 'I love U' कहने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने की लड़की से रेप की पुष्टिप्रयागराज हत्याकांड में नया मोड़, 'I love U' कहने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस ने की लड़की से रेप की पुष्टि

जांच में जुटी पुलिस

सोमवार की सुबह घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक की टीम के साथ वे खुद मौके पर पहुंचे। घटना के हर एंगल की बारीकी से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

English summary
lekhpal and his wife impaled in azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X