• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Azamgarh : दशहरा मेले में हाथी ने मचाया तांडव, कई वाहन किए क्षतिग्रस्त, लोगों ने भागकर बचाई जान

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, 15 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में आयोजित दशहरा मेले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक मेले की शोभा बढ़ाने के लिए लाया गया एक हाथी अचानक बिदक गया। देखते ही देखते हाथी ने ऐसा तांडव मचाया कि मेले कर रंगत बिगड़ गई। मेले में मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। वहीं, बेकाबू हाथी ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। किसी तरह वन विभाग की टीम और महावत ने भड़के हाथी पर काबू पाया, तब जाकर लोगों की जान में जान आई।

elephant creates ruckus at dussehra mela in azamgarh

बेकाबू हाथी ने मेले में मचाया उत्पात

आजमगढ़ जिले के फूलपुर क्षेत्र में जगदीशपुर पुल के दशहरा मेले का आयोजन किया गया है। मेले की शोभा बढ़ाने के लिए एक हाथी को भी लाया गया था। सुबह अचानक हाथी बिदक गया और जमकर तांडव मचाने लगा। महावत की कई कोशिशों के बाद भी हाथी ने तांडव मचाना कम नहीं किया। महज 10 मिनट के समय में बेकाबू हाथी ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हाथी ने एक पिकअप, एक ऑटो, दो मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं, लोगों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

दशानन मंदिर: यहां होती है रावण की पूजा, साल में सिर्फ एक दिन खुलता है मंदिरदशानन मंदिर: यहां होती है रावण की पूजा, साल में सिर्फ एक दिन खुलता है मंदिर

लोगों ने भागकर बचाई जान, मुश्किल से काबू में आया हाथी

बता दें, विजयदशमी की मौके पर दशहरे मेले में काफी संख्या में दुकानें लगाई गई थीं। छुट्टी की वजह से लोगों की भीड़ अधिक थी। इस दौरान हाथी के उत्पात ने मेले में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न कर दी। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। जानकारी मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। किसी तरह वन विभाग की टीम ने महावत की मदद से हाथी को काबू में किया। हाथी को मेला स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर बांधकर रखा गया है।

Comments
English summary
elephant creates ruckus at dussehra mela in azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X