• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़: बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या, पुलिस ने मनोरोगी किशोर को पकड़ा

|

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के गड़ौली गांव में देर रात बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर के सामने ही पाया गया, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस का दावा है कि मानसिक बीमार युवक ने घटना को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो मौके पर जो स्थिति है उससे साफ है कि घटना को गई लोगों ने मिलकर अंजाम दिया होगा।

    आजमगढ़: बुजुर्ग दंपति की सिर कूचकर की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने मनोरोगी किशोर को पकड़ा

    Elderly couple brutally murdered in Azamgarh district

    वारदात आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गड़ौली गांव में हुई है। गांव निवासी श्रीनाथ मौर्य (70) व उनकी पत्नी मैना देवी (650 घर के सामने अलग अलग चारपाई पर सोई थी। शुक्रवार की रात किसी समय हमला कर दोनों की हत्या कर दी। हत्या बेरहमी से सिर कूचकर की गई थी। दोनों का शव घर के सामने पड़ा था। सिर का कुछ हिस्सा भूमि में गड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह लोग सोकर उठे तो उनकी नजर दंपति के शव पर पड़ी। फिर क्या था गांव में हड़कंप मच गया।

    स्थानीय लोगों की वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दंपति की हत्या के आरोप में मृतक दंपति के पड़ोसी मानसिक रूप से बीमार गोलू मौर्य 16 पुत्र हरिकेश को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय का कहना है कि गोलू मानसिक बीमार है। परिवार के लोग उसे कमरे में बंद कर रखते थे। किसी तरह वह घर से बाहर निकला और ईंट से सिर कूचकर दंपित की हत्या कर दी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की तप्तीश की जा रही है।

    ये भी पढ़ें:- भूतपूर्व सैनिकों के लिए खुशखबरी, समूह 'ख' की नौकरियों में मिलेगा 5 प्रतिशत रिजर्वेशन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Elderly couple brutally murdered in Azamgarh district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X