India
  • search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आजमगढ़ में सीएम योगी ने सपा को घेरा, बोले- समाजवादी पार्टी की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, 19 जून: अखिलेश यादव के इस्तीफे के बाद खाली हुई आजमगढ़ लोकसभा सीट पर 23 जून को उप-चुनाव होना है। आजमगढ़ सीट पर प्रचार के लिए भाजपा ने अपनी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के लिए रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने चक्रपानपुर और बिलरियागंज क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

cm yogi adityanath targets samajwadi party in azamgarh ahead of loksabha by polls

समाजवादी पार्टी की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसे आप चुनते थे, वे विकास तो नहीं कर पाए और आपके सामने पहचान का संकट भी खड़ा कर दिया। जब फिर से सहारा देने की ज़रूरत थी तो आज़मगढ़ को मजधार में छोड़कर भाग कर गायब हो गए। समाजवादी पार्टी की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है। लेकिन, हमने आज़मगढ़ के विकास को काशी और गोरखपुर के विकास के तर्ज पर आगे बढ़ाने का काम किया है और ईमानदारी के साथ किया है। आज़मगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से भी जोड़ दिया गया है।

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में अखिलेश की मुश्किलें बढ़ाएंगे चाचा शिवपाल !आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में अखिलेश की मुश्किलें बढ़ाएंगे चाचा शिवपाल !

आजम ने कहा- मुझे सिर्फ औऱ सिर्फ नफरत के चलते जेल में रखा गया

इससे पहले शनिवार को आजमगढ़ में प्रचार के दौरान सपा नेता आजम खान ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश नफरत का दंश झेल रहा है। एक बीज जो पहले बोया गया ता वह आज पेड़ बन गया है। उन्होंने कहा कि मुझ पर सैकड़ों मामले हैं, अभी जमानत पर बाहर हूं, बरी नहीं हुआ हूं। मुझे सिर्फ औऱ सिर्फ नफरत के चलते ही इतने समय तक जेल में रखा गया था।

Comments
English summary
cm yogi adityanath targets samajwadi party in azamgarh ahead of loksabha by polls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X