• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा की सरकार में आजमगढ़ आतंक का गढ़ बन गया था: CM योगी

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, 06 दिसंबर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ के लालगढ़ में 122.43 करोड़ रुपए की लागत की 37 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी के निशाने पर समाजवादी पार्टी रही। उन्होंने कहा कि माफिया मऊ में दंगा कराते थे। आजमगढ़ को बदनाम करते थे। सार्वजनिक संपत्ति पर कहीं भी कब्जा कर लेते थे। सपा की सरकार में आजमगढ़ आतंक का गढ़ बन गया था। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था। देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा।

cm yogi adityanath targets samajwadi party and akhilesh yadav in azamgarh

सपा ने आजमगढ़ को बना दिया अपराधियों का गढ़

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने इसको (आजमगढ़) अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया। पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्जा कर ले।

चंदौली: सीएम योगी ने पूर्व की सरकारों पर किया वार, कहा- इन्होंने केवल अपना विकास कियाचंदौली: सीएम योगी ने पूर्व की सरकारों पर किया वार, कहा- इन्होंने केवल अपना विकास किया

आजमगढ़ के कलंक को भाजपा ने किया मुक्त

आजमगढ़ के नौजवानों को कहीं कमरा नहीं मिलता था। होटल में पैसा देने के बाद भी कमरा नहीं मिलता था। आजमगढ़ के इस कलंक को मुक्त करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल मैं तीन बार आजमगढ़ आया था। उस वक्त आजमगढ़ के सांसद मुझे कहीं नहीं दिखे। भाई-बहन भी गायब हो गए थे। बुआ-बबुआ भी गायब हो गए थे। तब केवल भाजपा के लोग सेवा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संकट का साथी असली साथी होता है। अवसरवादी सच्चा साथी नहीं होता है। जो पहचान का संकट खड़ा कर दे, वह तो और भी खतरनाक हो जाता है। मुख्यमंत्री योगी ने अपील करते हुए कहा कि सभी लोग वैक्सीन लगवाएं। सपा-बसपा सरकार की तरह चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया जाता है, हमारे लिए सबका साथ और सबका विकास है।

Comments
English summary
cm yogi adityanath targets samajwadi party and akhilesh yadav in azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X