• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूरी रात दुल्हन को ढूंढता रहा दूल्हा और बाराती, सुबह बैरंग लौटी बारात

|

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हा बैंड बाजा और बारातियों के साथ अपनी दुल्हन को लेने निकला। घोड़ी पर सवार दूल्हा और खुशी से नाचते हुए बाराती जब दुल्हन के घर पहुंचे तो महौल अचानक से बदल गया। वहां न मंडप था, न ही दुल्हन और न ही उसके परिवार का कोई सदस्य। इसके बाद रातभर दूल्हा अपनी दुल्हन, सास ससुर को ढूंढता रहा, लेकिन किसी का कोई पता नहीं चला। सुबह बारात बिना दुल्हन बैरंग वापस लौट आई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने शादी तय करने वाली महिला को घर बुलाया और बंधक बनाकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

दुकान पर करवाई गई थी लड़की की दिखाई

दुकान पर करवाई गई थी लड़की की दिखाई

आजमगढ़ के कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले युवक की शादी एक महिला ने मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के राजीपुर में एक लड़की से तय करवाई थी। बताया जा रहा है कि लड़की की दिखाई नरौली स्थित एक दुकान पर कराई गई थी, जिसके बाद रिश्ता तय हो गया। 10 दिसंबर को शादी तय की गई। लड़की के घरवालों ने साज-सजावट के लिए लड़के वालों से 20 हजार रुपए भी लिए।

बारात लेकर पहुंचा दूल्हा रह गया सन्न

बारात लेकर पहुंचा दूल्हा रह गया सन्न

10 दिसंबर को दूल्हा बने युवक की बारात कांशीराम कालोनी से बैंड बाजे के साथ रानीपुर पहुंची तो नजारा देखकर सब सन्न रह गए। वहां न तो कोई मंडप सजा था और न ही कोई मौजूद था। लड़की और उसके परिवारवालों की खोजबीन शुरू की गई। रातभर दूल्हा अपनी दुल्हन और ससुरालवालों की तलाश में जुटा रहा, परिजनों ने अन्य जगह भी तलाश लिया, लेकिन कोई नहीं मिला। थक हारकर आखिरकार अगले दिन रविवार की सुबह बारात बैरंग वापस लौट आई।

रिश्ता कराने वाली महिला को बंधक बनाकर पीटा

रिश्ता कराने वाली महिला को बंधक बनाकर पीटा

दूल्हा और उसके परिजनों ने रिश्ता तय कराने वाली महिला को घर बुलाया और उसे बंधक बना लिया। यहां उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक बनी महिला को थाने ले आई। पीछे-पीछे दूल्हा और उसकी मां भी थाने पहुंचे और पूरी बात बताई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

आजमगढ़: पिंजरे में बार बालाओं का चलता रहा डांस, लोग करते रहे अश्लील इशारे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bride and her family abscond on wedding day in azamgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X