• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़: हरियाणा से परीक्षा देने आई छात्रा का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, 14 जुलाई: यूपी के आजमगढ़ में बीए थर्ड ईयर की एक छात्रा का शव मिला है। छात्रा हरियाणा से परीक्षा देने घर आई थी। उसके शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने छात्रा से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मामले की जांच में जुट गई है।

body of girl student found in azamgarh

चाचा के साथ परीक्षा देने आई थी छात्रा

जिले के बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा अपने माता-पिता के साथ हरियाणा में रहती थी। वह बीए थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी। बीती पांच जुलाई को चाचा के साथ परीक्षा देने घर आई थी। छात्रा मंगलवार की रात घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। घरवालों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह घर के पीछे पोखरे में उसका शव मिला।

कांवड़ यात्रा: योगी सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, यूपी और केंद्र सरकार को नोटिस जारीकांवड़ यात्रा: योगी सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, यूपी और केंद्र सरकार को नोटिस जारी

पुलिस कर रही है जांच

घटना से घर में हड़कंप मच गया। छात्रा के शरीर पर चोटों के कई निशान थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में थाना प्रभारी विनय कुमार मिश्रा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है, जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

English summary
body of girl student found in azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X