• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़ में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से चार लोगों की मौत, सात लोग हुए घायल

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, अप्रैल 24: खबर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से है। यहां जहानागंज थाने के सोहुअल गांव के पास अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से देर रात सभी को बनारस रेफर कर दिया। जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

Azamgarh News: Uncontrolled truck collision life lost four people

ये हादसा आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल इलाके का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, मऊ जिले के लोग एक मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में गए थे। ये सभी लोग शनिवार की सुबह मांलिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वाहन से वापस मऊ अपने घर लौट रहे थे। तभी ओवरटेक करने के दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

ये भी पढ़ें:- Kanpur: लापता छात्र का जली हालत में मिला शव, गला घोंटकर की गई थी हत्याये भी पढ़ें:- Kanpur: लापता छात्र का जली हालत में मिला शव, गला घोंटकर की गई थी हत्या

मरने वालों में रामचीज सिंह 65, शर्मा मल्लू 22, सच्चिता सिंह 55, गांव लहुरापुर, थाना मरदह, गाजीपुर और जनार्दन चौहान 30पुत्र चि जुरी चौहान गांव भोजा, थाना मरदह गाजीपुर के निवासी थे। जबकि घायलों में अजय तिवारी, रवि पांडे, रमाकांत पांडे, सनी पांडे, हीरा शर्मा, हरकेश पांडे, आगमन खान गांव भोजापुर लहुरापुर थाना मरदह गाजीपुर निवासी हैं। यह लोग गांव के छोटे लाल पांडे के घर से तिलक चढ़ाने गए थे।

पुलिस के मुताबिक सभी मृतक और घायल मऊ जिले के निवासी हैं। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

English summary
Azamgarh News: Uncontrolled truck collision life lost four people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X