• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़ में प्रेम कहानी का हुआ खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले दोनों

|

आजमगढ़। खबर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का है। यहां पति-पत्नी का शव घर के कमरे एक ही फंदे से लटका हुआ मिला है। दंपति का शव मिलने के बाद इलाके में इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थाल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 azamgarh news: new couples extreme step after marriage

ये मामला मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के जमुखा गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, यहां 25 वर्षीय धर्मेंद्र राजभर का गाजीपुर के सादात के मिर्जापुर गांव निवासी 22 वर्षीय संजू राजभर से 9 माह पहले विवाह हुआ था। दोनों कुछ दिन साथ रहने के बाद धर्मेंद्र राजभर नासिक चला गया था। फरवरी माह में लौटा था। उसे 5 मार्च को वापस जाना था। सोमवार को संजू की मां व पिता मिलने आए थे। देर शाम मिलकर वापस चले गए।

मंगलवार की सुबह देर तक दोनों के नहीं उठाने पर धर्मेंद्र की मां जगाने गई। तो पुत्र और बहू को फंदे से लटकते देखा। दोनों का शव सीमेंट शेड के कमरे में लोहे के एंगल से लटक रहा था। ये देख उसके होश उड़ गए। जोर-जोर से चिल्लाने लगी। चीख सुनकर गांव के लोग जुट गए। घर के भीतर दोनों का लटकता शव देख शोर मचाया।

घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। धर्मेंद्र चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था। उसके दो भाई मुंबई में परिवार सहित रहते हैं। मेहनाजपुर थाना प्रभारी सुनील चंद तिवारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:- शाहजहांपुर: स्कूल गई तीन नाबालिग लड़कियां नहीं लौटीं वापस, तलाश में जुटी एसओजी सहित पुलिस टीम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
azamgarh news: new couple's extreme step after marriage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X