• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़:गैंगस्टर कुन्टू की ढाई करोड़ की सम्पत्ति जब्त, दर्ज हैं हत्या समेत कुल 62 अपराधिक मामले

|
Google Oneindia News

आजमगढ़ृ। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में डी-11 गैंग के सरगना गैंगेस्टर एक्ट में निरूद्ध ध्रुव सिंह उर्फ कुन्टू की ढाई करोड़ की सम्पत्ति डुगडूगी पिटवाते हुए प्रशासन द्वारा जब्त कर ली गई। इसके पूर्व कुन्टू की साढ़े 6 करोड़ की सम्पत्ति जब्त हुई थी। कुन्टू सिंह वर्तमान समय में जिला कारागार में बंद है और उसपर पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू की हत्या समेत कुल 62 अपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है।

azamgarh gangster dhruv singh alias kuntu two and half crore property seized

जेल से ही अवैध धंधों को चला रहा है कुन्टू

आजमगढ़ जिले में टापटेन अपराधी और गैंगेस्टर एक्ट में निरूद्ध अपराधियों के खिलाफ मुहिम छेड़ी गई है। शासन के आदेश पर शुरू हुई कार्रवाई के बाद अपराधिक माफिया गैंग डी-11 के गैंग लीडर सगड़ी तहसील क्षेत्र के छपरा सल्तानपुर गांव निवासी गैंगेस्टर ध्रुव सिंह उर्फ कुन्टू की डुगडूगी पिटवाते हुए पहुंचे जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के लोगों ने ढाई करोड़ की सम्पत्ति जब्त कर ली। इसके पूर्व कुन्टू की साढ़े 6 करोड़ की सम्पत्ति जब्त हुई थी। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अपराधियों में हड़कंप मच गया है। कुन्टू पूर्व विधायक व बसपा नेता सर्वेश सिंह सीपू की हत्या में मुख्य मास्टमाइंड है और जिला कारागार में वह बंद है। जेल से ही वह अपने अवैध धंधों को चला रहा है।

आजमगढ़ का सुबसे बड़ा माफिया

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि ध्रुव सिंह उर्फ कुन्टू जिले का सबसे बड़ा अपराधी माफिया है। इसके उपर हत्या, डकैती, लूट सहित कुल 62 मुकदमे दर्ज है। उन्होंने कहा कि अवैध रूप से कमाए गए बेनामी सम्पत्ति को जब्त किया जा रहा है। अगर किसी और के नाम से भी पैसा कही लगाया गया है तो उसको भी चिन्हित करके सम्पत्ति को जब्त किया जाएगा।

फर्रुखाबाद: छेड़छाड़ के आरोप में युवक को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीटा, मौतफर्रुखाबाद: छेड़छाड़ के आरोप में युवक को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीटा, मौत

English summary
azamgarh gangster dhruv singh alias kuntu two and half crore property seized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X