• search
औरैया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

औरैया: यमुना में गिरी किडनैपर्स की कार, अगवा किशोरी समेत 3 की मौत

|

Auraiya News: औरैया। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) जिले में मंगलवार देर शाम एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों को बचा लिया गया। अभी भी एक शख्स की तलाश में पुलिस जुटी है। मृतकों में एक किशोरी भी शामिल है, जिसको कार सवार अगवा करके ले जा रहे थे। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि कार में किडनैपर्स थे, ज‍िन्‍होंने उसकी बेटी को किडनैप कर लिया था। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

kidnappers car falls into yamuna river in auraiya three people lost life

अगवा किशोरी सहित तीन लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पीपा पुल पर अन‍ियंत्रित होकर यमुना नदी में गिर गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकलते हुए पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती कार सवार लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो गई। दो लोगों की हालत गंभीर है, उन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक एक अन्‍य युवक की तलाश की जा रही है।

किशोरी का अपहरण कर भाग रहे थे किडनैपर्स

मृत किशोरी के पिता ने बताया कि इटावा के सिंडौस से उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था। गांव के लोग बाइक से कार का पीछा कर रहे थे। कार में सवार युवक कौन थे, उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि हादसे के बाद पानी से तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया था, जहां डॉक्‍टरों ने किशोरी मृत घोषि‍त कर दिया। देर रात औरैया के सत्तेश्वर निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर के भी शव मिले। एसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रैक्टर मार्च में रामपुर के किसान की दिल्ली में हुई मौत, परिजनों ने कहा- पुलिस ने मारी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kidnappers car falls into yamuna river in auraiya three people lost life
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X