• search
अमरोहा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उठाया बड़ा कदम, इंस्‍टाग्राम पर क‍िया ये पोस्‍ट

|

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। हालांकि, कोई आरोप सही साबित नहीं हो पाए हैं। अब हसीन जहां ने एक बड़ा कदम उठाते हुए शमी को अपनी बेटी की जिंदगी से बेदखल कर दिया है। दरअसल, हाल ही में हसीन जहां ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने मोहम्मद शमी के सरनेम को हटाकर खुद का सरनेम दिया है।

mohammed shami wife hasin jahan takes big step

पति-पत्‍नी में लंबे समय से चल रहा है विवाद

मोहम्‍मद शमी और हसीन की शादी 2014 में हुई थी। दोनों के एक बेटी है। शादी के सात साल बाद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर अवैध संबंधों का आरोप लगाया। यही नहीं हसीन ने शमी और उनके परिवार कई गंभीर आरोप लगाए। शमी और हसीन का अभी तलाक तो नहीं हुआ है, लेकिन हसीन अपनी बेटी के साथ काफी समय से अलग रह रही हैं। फिलहाल, वह एक सिंगल मदर की जिम्मेदारी निभा रही हैं। हसीन जहां ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में उन्होंने ये साफ कर दिया है कि उनके और उनकी बेटी की लाइफ में शमी के लिए कोई जगह नहीं है। हसीन ने अपनी बेटी के नाम के आगे शमी का नाम हटाकर अपना सरनेम लगाया है।

पहले पति से तलाक के बाद शमी से की थी शादी

बता दें, शमी से विवाद के बाद हसीन जहां के बारे में कई खबरें सामने आई थीं। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि साल 2002 में हसीन को शेख सैफूद्दीन नाम के एक दुकानदार से प्‍यार हो गया था। उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं। हसीन ने परिवार के खिलाफ जाकर सैफूद्दीन से शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी। हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया। हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं। पहले पति से तलाक के बाद हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी मोहम्‍मद शमी से मुलाकात हुई।

Gurleen Chawla: 23 साल की इस लड़की के 'शौक' ने बुंदेलखंड को दी नई पहचान, PM मोदी ने भी की तारीफGurleen Chawla: 23 साल की इस लड़की के 'शौक' ने बुंदेलखंड को दी नई पहचान, PM मोदी ने भी की तारीफ

English summary
mohammed shami, haseen jahan, hasin jahan, cricketer mohammed shami, मोहम्‍मद शमी, हसीन जहां, क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी, यूपी, अमरोहा,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X