• search
अमरोहा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमरोहा: नोएडा से घर लौट रही MBA की छात्रा की ईंट से कुचलकर हत्‍या, खून से लथपथ पड़ा मिला शव

|

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एमबीए की छात्रा की ईंट से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सोमवार को छात्रा का शव एक स्कूल के पास खून से लथपथ पड़ा मिला। पुलिस को मौके से खून से सनी ईंट भी पड़ी मिली है। छात्रा के गले पर भी निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि छात्रा का गला भी घोंटा गया है। मौके से दो फोन, वोटर आईडी और बैग बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी सुनीति ने हत्‍या के खुलासे के लिए तीन टीमें गठि‍त की हैं।

mba student murdered in amroha

नोएडा में जॉब करती थी छात्रा

मृतका की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी गई। मृतका की मां और भाई मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा मेरठ स्थित एक कॉलेज में एमबीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के साथ-साथ वह नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी भी करती थी। रविवार की दोपहर उससे बात हुई थी, उसने शाम तक घर पहुंचने की बात बताई थी। इसके बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो सका। रातभर इंतजार के बाद सुबह पुलिस के फोन पर बेटी की हत्या का पता चला। परिजनों ने किसी से रंजिश होने से इनकार किया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करीब‍ियों पर घूम रही शक की सुई

बता दें, छात्रा का शव सोमवार की सुबह एक फेरी वाले ने पड़ा देखकर अन्य लोगों को जानकारी दी। इसके बाद थानाध्यक्ष सुरेश गौतम मौके पर पहुंचे और फि‍र कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक सुनीति, सीओ विजय कुमार राना भी आ गए। मृतका का सिर खून से लथपथ था। बगल में ही खून से सनी ईंट पड़ी थी। दो मोबाइल व दो पर्स भी मौके पर पड़े थे। छात्रा की हत्या में पुलिस के शक की सुई करीबियों पर घूम रही है। मृतका के दोनों मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं, शव की स्थिति देखकर यह तो स्पष्ट है कि हत्यारों की संख्या एक नहीं बल्कि उससे ज्यादा रही होगी।

पीएम मोदी के बयान 'आंदोलनजीवी' पर अखि‍लेश का हमला, बोले- भाजपा शहीद स्मारक पर जाकर माफी मांगेपीएम मोदी के बयान 'आंदोलनजीवी' पर अखि‍लेश का हमला, बोले- भाजपा शहीद स्मारक पर जाकर माफी मांगे

English summary
mba student murdered in amroha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X