• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दावा, 2024 में रायबरेली से भी मिट जाएगा गांधी परिवार

|

Union Minister Smriti Irani Update News, अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने सांसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) के दौरे पर हैं। अमेठी दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गांधी परिवार (Gandhi family) पर बड़ा हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने कहा, 2024 के लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha elections) में रायबरेली सीट (Rae Bareilly) पर कमल खिलेगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि रायबरेली सीट से गांधी परिवार का अस्तित्व मिट जाएगा। बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) का चुनाव क्षेत्र है।

Smriti Irani says 2024 Lok Sabha elections, the Lotus will bloom in the Rae Bareilly constituency

स्मृति ईरानी यही नहीं रुकी, उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी में पांच दशक तक विकास का जो काम नहीं हो सका वह अब हो रहा है। गांधी परिवार ने सिर्फ अमेठी की भोली जनता का शोषण करने का काम किया है। दरअसल, शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे के दूसरे दिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में जवाहर नवोदय विद्यालय में करीब 80 करोड़ रुपए लागत की 67 परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास किया। लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गांधी परिवार पर जमकर बरसीं। स्मृति ने कहा, '2014 में अमेठी आकर गांधी परिवार को चुनौती दी तो कांग्रेस की ओर से उन्हें हर क्षण अपमानित व प्रताड़ित करने का प्रयास किया गया। कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं ने मुझे गालियां दी।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को दी चेतावनी
स्मृति ईरानी ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि कांग्रेस इसी तरह भाजपाइयों को प्रताड़ित करती रही तो कार्यकर्ता 2024 में रायबरेली से भी गांधी परिवार का अस्तित्व मिटा देंगे। उन्होंने कहा कि जो काम 50 वर्ष में नहीं हुए वह अमेठी में अब हो रहे हैं। अमेठी के किसानों को 50 साल तक अपने खेतों की सिंचाई के लिए पानी तक नसीब नहीं हो सका। कहा कि गांधी परिवार व कांग्रेस तो चाहती थी कि गरीब जनता मजबूर रहे और वह उन पर राज करते रहें। गांधी परिवार ने गरीबों के स्वास्थ्य की चिंता नहीं की जबकि मोदी के प्रयास से भारत के इतिहास में पहली बार गरीबों को पांच लाख रुपये तक के नि:शुल्क इलाज की सुविधा मिली।

केशव प्रसाद मौर्य ने भी कही यह बात
वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को रबी और खरीफ का अंतर तक नहीं पता है। राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए केशव ने कहा कि पिछले सांसद ने अपने कार्यकाल में अमेठी में विकास के लिए एक पत्र नहीं लिखा। वहीं, स्मृति ने सांसद न होते हुए भी सबसे अधिक पत्र लिखे। कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने पाली बाजार का पुल नहीं बनवाया, जबकि एक-दूसरे के समर्थन से सरकार चलाते रहे। दिल्ली से चले पैसे से दलाल मजबूत होते थे। हमारी सरकार ने सड़कों को मजबूत किया। मैं पहले भी अमेठी आता था, तब यहां दुर्दशा थी। आज गांवों में बिजली मिल रही है। आज सड़कों में गड्ढे खोजने पड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- हिंदू युवक संग सात फेरे लेने वाली मुस्लिम युवती पहुंची थाने, बोली- मायके वाले करा सकते हैं पति की हत्याये भी पढ़ें:- हिंदू युवक संग सात फेरे लेने वाली मुस्लिम युवती पहुंची थाने, बोली- मायके वाले करा सकते हैं पति की हत्या

English summary
Smriti Irani says 2024 Lok Sabha elections, the Lotus will bloom in the Rae Bareilly constituency
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X