• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मर्जी के खिलाफ परिजनों ने कराई शादी तो युवती ने प्रेमी के साथ कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

|

अमेठी। खबर उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है, यहां एक नववाहिता ने अपने प्रेमी के साथ कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। युवती की 20 दिन पहले ही शादी हुई थी और चार दिन पहले वह अपने ससुराल से वापस अपने घर आई थी। दोनों प्रेमी युगल के शव गांव से दो सौ मीटर दूर स्थित कुएंं में मिले। वहीं, ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया।

    मर्जी के खिलाफ परिजनों ने कराई शादी तो युवती ने प्रेमी के साथ कुंए में लगाई छलांग, दोनों की मौत

    Loving couple extreme step by jumping into the well in amethi

    मिली जानकारी के मुताबिक, मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के सैठा बाजार का है। गांव निवासी मुकेश व खुशबू का पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन, दोनों अलग-अलग सम्प्रदाय के होने के चलते शादी की बात आगे नहीं बढ़ सकी। वहीं, लड़की के परिजनों ने करीब 20 दिन पहले उसकी शादी प्रतापगढ़ जिले के एक युवक के साथ कर दी। बता दें कि खुशबू चार दिन पहले वह अपने ससुराल से वापस अपने घर आई थी। 28 जुलाई (मंगलवार) को खुशबू ने अपने प्रेमी मुकेश के साथ देर शाम बाजार के करीब सड़क किनारे स्थित कुएं में कूद गए।

    घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर एएसपी दयाराम सरोज ने बताया कि गौरीगंज थाने के अंतर्गत सैठा बाजार में एक युवक और युवती ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग था। मंगलवार देर शाम दोनों के शव कुएं बरामद हुए है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही अग्रिम कार्रवाई भी की जा रही है।

    ये भी पढ़ें:- बृजेश पाल हत्याकांड: व्हाट्सएप वाली साक्षी ने फंसाया, देर रात बुलाया और फिर...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Loving couple extreme step by jumping into the well in amethi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X