• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमेठी: 10 साल तक प्रधान रहे बीजेपी नेता की गोली लगी लाश मिली, बेटे ने कहा- पंचायत चुनाव की रंजिश में हुई हत्या

|

BJP leader killed before panchayat election अमेठी। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव होने वाला है और उससे पहले अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र में पूर्व प्रधान रहे भाजपा नेता जागेश्वर वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 64 साल के जागेश्वर वर्मा 2005 से 2015 तक प्रधान रहे थे और इस बार वे पंचायत चुनाव में उतरने वाले थे। जागेश्वर वर्मा का शव नहर किनारे मिला। सूचना मिलने पर एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में ग्रामीणों से पूछताछ की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पूर्व प्रधान के बेटे ने कहा कि पिता प्रधानी का चुनाव लड़ने वाले थे इसलिए उनकी हत्या कर दी गई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जागेश्वर के परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

    अमेठी: 10 साल तक प्रधान रहे बीजेपी नेता की गोली लगी लाश मिली

    BJP leader and former gram pradhan killed

    मिली जानकारी के मुताबिक, मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुंकद रमई गांव निवासी जागेश्वर वर्मा भाजपा की जिला कार्यसमिति के सदस्य थे। वे पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी रह चुके थे। रविवार की रात शौच के लिए निकले थे और फिर वापस नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने उनकी तलाश की लेकिन रात में कुछ पता नहीं चला। सोमवार को जब गांव के लोग शौच के लिए नहर किनारे गए तो वहां जागेश्वर वर्मा का शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जागेश्वर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जागेश्वर वर्मा के बेटे से फोन पर बात की।

    BJP leader and former gram pradhan killed

    पूर्व प्रधान जागेश्वर वर्मा के बेटे ने घटना के बारे में बताया कि पापा रविवार की रात से घर से लापता थे, आज सुबह उनकी लाश नहर किनारे होने की खबर मिली। बेटे ने बताया कि पापा 2005 से 2015 तक इस क्षेत्र में प्रधान रहे थे और इस बार का पंचायत चुनाव वो लड़ने की तैयारी में थे। बेटे ने कहा कि चुनावी रंजिश की वजह से ही पिता की हत्या कर दी गई। अमेठी एसपी दिनेश सिंह ने इस बारे में बताया कि परिजनों ने इस घटना पर केस दर्ज कराया है जिसमें तीन लोगों को उन्होंने नामजद आरोपी बनाया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की जल्दी से जल्दी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। एसपी ने कहा कि घटना का शीघ्र खुलासा करते हुए सख्त और निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

    प्रतापगढ़: पुलिस पर हमले का मुख्य आरोपी अरेस्‍ट, व‍िधायक का दरोगा से गाली गलौज का कथि‍त ऑडि‍यो वायरल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP leader and former gram pradhan killed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X