• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमेठी: सेना के जवान के पिता की बेरहमी से हत्या, कार्रवाई नहीं होने पर सैनिक बेटे ने दी आत्मदाह की धमकी

|

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में हत्याकांड की बड़ी वारदात सामने आई है। सेना में तैनात जवान के पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं सेना के जवान के परिवार में मौजूद भाभी को भी हत्यारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। उधर, कार्रवाई नहीं होने पर सैनिक बेटे आत्मदाह की धमकी दी है। बेटे ने कहा, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, मैं देश की रक्षा करता हूं अपने पिता को नहीं बचा सका तो देश के लिए क्या करूंगा?

क्या है पूरा मामला?

क्या है पूरा मामला?

मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव का है जहां रास्ते के विवाद में भारतीय सेना में तैनात सेना के जवान सूर्य प्रकाश के पिता राजेंद्र मिश्रा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारों ने हत्या करने के बाद बीच बचाव करने आई जवान के भाभी को भी पीट पीट कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद प्रसाशनिक पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और एसपी ख्याति गर्ग मौके पहुँची और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी की।

एसपी ने कहा- कड़ी कार्रवाई की जाएगी

एसपी ने कहा- कड़ी कार्रवाई की जाएगी

घटना को लेकर अमेठी एसपी ने कहा कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की घटना है जहां राजेन्द्र मिश्र अपने दीवाल का प्लास्टर करवा रहे थे तभी बगल के लोग पहुंचे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सैनिक बेटे ने आत्मदाह की धमकी दी

सैनिक बेटे ने आत्मदाह की धमकी दी

मृतक के बेटे सेना में तैनात सूर्य प्रकाश शुक्ला ने कहा कि उनके पिता दीवार का प्लास्टर करवा रहे थे तभी विपक्षी धारदार हथियार और लाठी डंडों से लैस होकर आए और हमारे पिता की हत्या कर दी। सैनिक बेटे आत्मदाह की धमकी दी है। फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी ख्याति गर्ग मौके पर पहुंची और जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

परिजनों ने पत्रकार विक्रम जोशी का शव लेने से किया इनकार, बोले- पहले मुख्य आरोपी को पकड़े पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
army man father killed by neighbour in amethi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X