• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैंडपंप पर पानी भरने गई किशोरी को उठा ले गया युवक, फिर 5 दिनों तक किया दुष्कर्म

|
Google Oneindia News

अमेठी, 16 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है। यहां एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक उसे जबरन अगवा कर ले गया और एक घर में बंधक बनाकर उसके साथ पांच दिनों तक दुष्कर्म किया। पांच दिन बाद किसी तरह किशोरी आरोपी के चंगुल से भाग निकली। अब पुलिस पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं, पूरे मामले की छानबीन में जुटी गई है।

Amethi News: teenager girl kidnapped and physical attack for five days

क्या है पूरा मामला

ये मामला अमेठी जिले के एक इलाके का है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वो 9 जुलाई की रात घर के पास हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। इसी बीच इलाके के ही रहने वाले रवि उर्फ रफी मोहम्मद ने उसे अगवा कर लिया। आरोप है कि रफी मोहम्मद ने उसे अगवा कर एक मकान में पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। हालांकि, किशोरी के गायब होने के बाद घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

पांच दिनों तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

पांच दिन बाद बुधवार रात किशोरी घर वापस आई तो उसने पूरी दास्तान घरवालों को सुनाई। किशोरी ने बताया कि रफी ने पांच दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजन उसे लेकर थाने गए और नामजद तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़िता को महिला सिपाही के साथ चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- पहले खूंटे से बांधकर चाबुक से पीटा, फिर लगाया करंट...मोबाइल चोरी के शक में 5 बच्चों को दी थर्ड डिग्रीये भी पढ़ें:- पहले खूंटे से बांधकर चाबुक से पीटा, फिर लगाया करंट...मोबाइल चोरी के शक में 5 बच्चों को दी थर्ड डिग्री

क्या कहा पुलिस ने

प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि परिवारीजनों की तहरीर पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

English summary
Amethi News: teenager girl kidnapped and physical attack for five days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X