• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमेठी: दामाद को छह साल बाद सड़क पर सरेराह दौड़ाकर मारी गोली, इंटरकास्ट मैरिज से थे नाराज

|

अमेठी। खबर उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है। यहां इंटरकास्ट मैरिज की वजह से एक युवक की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई। हत्याकरने पर पहले हमलावरों ने उसे हॉकियों से पीटा और बाद में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

amethi news: man shot dead after inter caste marriage

ये मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला चौराहे का है। जानकारी के मुताबिक, करौंदी गांव का रहने वाला सुधीर श्रीवास्तव सोमवार की शाम अपने घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश आये और सुधीर पर हॉकी से हमला कर दिया। सुधीर अपनी जान बचाने के लिए खेतों की तरफ भागने लगा तो बदमाशों ने दौड़ाकर पीछे से गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सीओ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने जिले की सीमा को सील कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, मृतक सुधीर के भाई दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि वह काम से घर लौट रहा था कि तभी उसकी गाड़ी पर टक्कर मारकर पहले उसे गिराया गया। फिर दौड़ा-दौड़ा कर मारा गया। मृतक सुधीर के भाई ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

मृतक सुधीर के जीजा श्रीकांत श्रीवास्तव ने बताया कि सुधीर ने आशीष मिश्रा की बहन से शादी की थी। लड़की के घरवाले कभी भी इस शादी से खुश नहीं थे। 2-4 बार उसे जान से मारने की धमकियां भी मिली थीं, लेकिन 6 साल से सब शांत ही था।

ये भी पढ़ें:- आजमगढ़ में प्रेम कहानी का हुआ खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले दोनोंये भी पढ़ें:- आजमगढ़ में प्रेम कहानी का हुआ खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले दोनों

English summary
amethi news: man shot dead after inter caste marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X