• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Amethi: कोरोना वैक्सीनेशन से पहले किया CRPF जवानों ने इनकार, काफी मशक्कत के बाद टीकाकरण के लिए मानें

|

Amethi News, अमेठी। त्रिसुंडी स्थित केंद्रीय रिज़र्व पुलिस के ग्रुप सेंटर पर तैनात अधिकारियों और जवानों ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं, वैक्सीनेशन कर रही स्वास्थ्य टीम को ग्रुप सेंटर में परमीशन पर भी रोक लगाई दी गई। सीआरपीएफ के डीआईजी कोवैक्सीन की जगह कोविशील्ड वैक्सीन लगाने की मांग कर रहे थे। हालांकि, काफी मशक्कत के बाद जवान और अधिकारी कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार हुए है, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने टीकाकरण किया।

    Amethi: कोरोना वैक्सीनेशन से पहले किया CRPF जवानों ने इनकार, काफी मशक्कत के बाद टीककरण के लिए मानें

    Amethi News: CRPF group center jawan and officers vaccinated to take corona vaccine

    पहले और दूसरे चरण में स्वास्थ्य कर्मियों की टीका लगाए जाने के बाद गुरुवार से प्रदेश में फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका लगाया जा रहा है। अमेठी में सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारियों ने कोवैक्सीन लगवाने से मना कर दिया है। दरअसल, उनकी मांग है कि उन्हें कोविशील्ड वैक्‍सीन लगाई जाए। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद अधिकारियों और जवानों को समझाया। जिसके बाद वो कोरोना वैक्सीनेश के लिए तैयार हुए। फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंप में टीकाकरण शुरू कर दिया है।

    बताया जा रहा की स्वास्थ्य टीम ने ग्रुप सेंटर में आने की पहले से कोई इंफार्मेंशन नहीं दी थी। इसलिए भी ग्रुप के अधिकारी उनकी इंट्री पर पाबंदी लगाई थी। हालांकि, इस बात की जानकारी मिलते ही जिले के सीएमओ खुद मौके के पर पहुंच गए है। बता दें, प्रदेश भर में दो लाख फ्रंटलाइन वर्कर्स के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है। केवल राजधानी लखनऊ में ही 98 बूथों पर 12 हजार लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य है।

    ये भी पढ़ें:- गैंगरेप के मुकदमे से बचने के अंकित ने रची खौफनाक साजिश, पीड़िता के परिवार को फंसाने के लिए किया बहन का मर्डरये भी पढ़ें:- गैंगरेप के मुकदमे से बचने के अंकित ने रची खौफनाक साजिश, पीड़िता के परिवार को फंसाने के लिए किया बहन का मर्डर

    English summary
    Amethi News: CRPF group center jawan and officers vaccinated to take corona vaccine
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X