• search
अंबेडकर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अंबेडकरनगर: जमीनी विवाद में दो भाइयों की गोली मारकर हत्‍या, मचा हड़कंप

|
Google Oneindia News

Double Murder In Ambedkar Nagar: अंबेडकरनगर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रधानी के चुनाव का ऐलान होते ही वारदातें शुरू हो गई हैं। अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar) में सोमवार की शाम प्रधान प्रतिनिधि और उनके भाई की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

    अंबेडकरनगर: जमीनी विवाद में दो भाइयों की गोली मारकर हत्‍या, मचा हड़कंप
    Double Murder of two brother In Ambedkar Nagar

    जमीनी विवाद को लेकर डबल मर्डर

    मामला अंबेडकरनगर के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, मल्लूपुर मजगवा गांव में प्रधानी चुनाव और जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। दूसरा पक्ष परिवार रजिस्टर में अपना नाम बढ़वाना चाहता था, जिसका मजगवां ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र विरोध कर रहे थे और इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष आलापुर तहसील भी गए थे। तहसील से अनिल मिश्र और सुरेंद्र मिश्र वापस लौट रहे थे कि गांव से पहले ब्रह्म बाबा स्थान के पास दर्जनभर से ज्यादा लोग घात लगाए बैठे थे।

    दोनों भाइयों की मौत

    जैसे ही प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र अपने भाई के साथ पहुंचे कि चारों तरफ से घेरकर दबंगों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी और मौके से सभी फरार हो गए। आनन-फानन में दोनों घायलों को आजमगढ़ अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दोनों भाइयों की मौत हो गई। वहीं, इस पूरे मामले में तहसील प्रशासन और स्थानीय पुलिस की भी बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। सूचना पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी ने घटना स्थल का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है और दबिश दी जा रही है।

    Corona Vaccine Dry Run Live: यूपी के 75 जिलों में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन का ड्राई रनCorona Vaccine Dry Run Live: यूपी के 75 जिलों में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन

    English summary
    Double Murder of two brother In Ambedkar Nagar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X